लाइव टीवी

जब 10 साल बड़े मनोज तिवारी संग जुड़ा था श्वेता तिवारी का नाम, पत्नी को था दोनों के अफेयर का 'शक'

Updated Mar 04, 2021 | 06:58 IST

बिग बॉस 4 की विनर रहीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम मनोज तिवारी के साथ जुड़ चुका है। रिएलिटी शो में खुद मनोज ने यह खुलासा किया था कि उनकी पत्नी का मानना है कि श्वेता का उनके साथ अफेयर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shweta Tiwari with Manoj Tiwari
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम मनोज तिवारी संग जुड़ चुका है।
  • मनोज तिवारी की पत्नी को दोनों के रिश्ते पर था शक।
  • मनोज तिवारी ने रिएलिटी शो बिग बॉस 4 में किया था ये खुलासा।

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे के बड़े नामों में से एक हैं जिन्होंने साल 1999 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब भी पर्दे पर काम कर रही हैं। श्वेता ने अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया था सीरियल कसौटी जिंदगी की में। 

इसके अलावा श्वेता रिएलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीजन का ना केवल हिस्सा थीं बल्कि इसकी विनर भी थीं। बिग बॉस के घर में श्वेता को काफी पसंद किया गया था और इस दौरान वो काफी चर्चा में भी रही थीं। बिग बॉस के घर में रहते हुए उनका नाम कंटेस्टेंट मनोज तिवारी से जुड़ा था। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और शो पर अक्सर दोनों बातें करते नजर आते थे। 

मनोज ने कही थी ये बात

शो में रहते हुए मनोज तिवारी ने श्वेता से अपनी शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों के बारे में बात की थी। मनोज ने शो पर बताया था कि वो पिछले करीब 6 महीने से अपनी पत्नी और बेटी से अलग रह रहे हैं। इस दौरान मनोज ने कहा कि उनकी पत्नी को लगता है कि उनका और श्वेता तिवारी का अफेयर है और अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों के लिए श्वेता को जिम्मेदार मानती हैं। 

हैरान रह गई थीं श्वेता तिवारी

मनोज तिवारी की बात सुनकर श्वेता तिवारी ने हैरानी जताई और उनकी दोस्ती को गलत समझे जाने को लेकर परेशान हुईं। लेकिन मनोज तिवारी की दोस्त होने के नाते उन्होंने कहा कि वो उनकी पत्नी से इस बारे में बात करेंगी और चीजें सही कर देंगी। मालूम हो कि श्वेता और मनोज दोनों भोजपुरी फिल्म 'ए भौजी के सिस्टर' में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि मनोज तिवारी उम्र में श्वेता से 10 साल बड़े हैं। जहां श्वेता अभी 40 साल की हैं तो वहीं मनोज की उम्र 50 साल है।

श्वेता की पर्सनल लाइफ

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और 8 अक्टूबर 2000 को दोनों की बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ। लेकिन शादी के 9 साल बाद वर्ष 2007 में श्वेता ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी। 

इसके बाद करीब तीन साल तक डेट करने के बाद श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को एक्टर अभिनव कोहली से शादी की और 27 नवंबर 2016 को दोनों के बेटे रेयांश कोहली का जन्म हुआ। लेकिन अगस्त 2019 में श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।