लाइव टीवी

'भूत' बने भाई संग इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की पुरानी फोटो, पहचानें कौन है ये अभिनेत्री

Updated May 15, 2020 | 06:39 IST

Throwback Photo: हाल ही में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने भाई संग एक पुरानी फोटो शेयर की है। क्या इस फोटो को देखकर आप पहचान पाए कि ये बच्ची कौन है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Actress Throwback Photo
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • 'भूत' बने छोटे भाई संग नजर आ रही एक्ट्रेस
  • पहचानें कौन है फोटो में दिख रही ये बच्ची

इस समय देश में लॉकडाउन है और ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। सेलेब्स लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस का भाई 'भूत' बना नजर आ रहा है। क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची कौन है? अगर नहीं तो बता दें कि इन्होंने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में कदम रखा है और ये अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। क्या अब आपने पहचाना? अगर नहीं तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान हैं जो इस फोटो में अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आ रही हैं।

इस फोटो में इब्राहिम सफेद रंग की चादर ओढे हुए हैं और भूत की तरह उनके चेहरे को पेंट किया हुआ है। सारा अपने भाई के साथ खड़ी हैं और मुस्कुरा रही हैं। यह फोटो काफी क्यूट है, जिसे शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'ऐसा इकलौता समय जब इब्राहिम मुझसे ज्यादा डरावना लग रहा था।' सारा अक्सर इब्राहिम के साथ फोटोज और वीडियो पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने इब्राहिम संग वर्कआउट की फोटो पोस्ट की थी।

मालूम हो कि लॉकडाउन के चलते सारा भले ही घर से बाहर नहीं जा पा रही हों लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं और अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी कई बार वो अपनी पुरानी फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली है जिसमें वो एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक होगी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।