लाइव टीवी

Suhana Khan Photo: लॉकडाउन में शाहरुख की लाड़ली सुहाना खान का हॉट अंदाज, सोशल मीडिया पर लगाई आग

Updated May 14, 2020 | 23:11 IST

Suhana Khan Hot Photos: लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने हॉट अंदाज से फैंस का दिल धड़का रही हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर तीन सुपर हॉट फोटोज शेयर किए हैं। 

Loading ...
Suhana Khan

Suhana Khan Hot Photos: लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने हॉट अंदाज से फैंस का दिल धड़का रही हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर तीन सुपर हॉट फोटोज शेयर किए हैं। यकीनन इन तस्‍वीरों में सुहाना का अंदाज काफी बोल्‍ड और दिलकश नजर आ रहा है। अपने लुक और आउटफ‍िट से वह दिग्‍गज अदाकाराओं को टक्‍कर दे रही हैं। 

सुहाना खान ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह तस्‍वीरें डालीं और घंटे भर के भीतर डेढ लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने इन्‍हें लाइक किया। सुहाना काफी समय से इंस्‍टा पर एक्टिव हैं और यहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके फॉलोअर्स बेसब्री से उनकी नई तस्‍वीर का इंतजार करते हैं। तस्‍वीरों में सुहाना ब्‍लू कलर की डेनिम और एक सेक्‍सी टॉप में नजर आ रही हैं।

अमेरिका के न्‍यूयॉर्क विश्‍वविद्यालय से स्‍टडी कर रहीं सुहाना समय समय पर अपनी तस्‍वीरें जारी करती रहती हैं। कुछ वक्‍त पहले पूल में मस्‍ती करते हुए उनकी कई तस्‍वीरें सामने आई थीं जो काफी वक्‍त तक मीडिया में छाई रही थीं। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्‍यू की चर्चा लंबे समय से है और फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है।

सुहाना खान ने कुछ वक्‍त पहले मैगजीन के ल‍िए फोटोशूट कराया था जिसमें वह काफी स्‍टाइलिश नजर आई थीं। वहीं, कुछ समय पहले उनकी एक शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।