लाइव टीवी

कोर्ट ने कंगना रनौत की याचिका को किया खारिज, जावेद अख्तर के इस केस को ट्रांसफर करने की एक्ट्रेस ने की थी मांग 

Updated Mar 09, 2022 | 23:53 IST

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को आज सेशन कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। ऐसा इसीलिए क्योंकि सेशन कोर्ट ने कंगना रनौत की याचिका को खारिज कर दिया है। 

Loading ...
Kangana Ranaut and Javed Akhtar
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत को सेशन कोर्ट से लगा बड़ा झटका।
  • सेशन कोर्ट ने खारिज की कंगना रनौत की याचिका।
  • जावेद अख्तर द्वारा दर्ज करवाए केस को ट्रांसफर करवाना चाहती थीं।

Session Court Rejected Kangana Ranaut's Plea: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत आज एक बार फिर सुर्खियों में अपनी जगह बना रही हैं। अदाकारा को आज सेशन कोर्ट की तरफ से तगड़ा झटका लगा है क्योंकि कंगना रनौत की याचिका खारिज कर दी गई है। जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए केस के खिलाफ कंगना रनौत ने एक याचिका दायर की थी जिसे बुधवार को सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। अदाकारा ने इस केस को ट्रांसफर करवाने के लिए याचिका दायर की थी जो खारिज हो गई है। इस याचिका को दायर करते हुए कंगना रनौत ने यह दावा किया था कि चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट उनके साथ भेदभाव कर रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया था कि उनके साथ एक तरफा व्यवहार हो रहा है। 

Also Read: अपनी ऑनस्क्रीन बेटी की सच्चाई जानकर हैरान हो गई थीं माधुरी दीक्षित, इस एक्टर की है सौतेली बहन

जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। कंगना रनौत इस केस को ट्रांसफर करवाने की मांग कर रही थीं। अदाकारा ने सबअर्बन अंधेरी के मजिस्ट्रेट अदालत में इस केस को स्थानांतरित करने के लिए याचिका डाली थी। जिसे सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। आपको बता दें जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत नवंबर 2020 में दर्ज करवाई थी। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के ऊपर यह इल्जाम लगाए थे की अदाकारा ने एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। जावेद अख्तर का कहना था कि अदाकारा द्वारा किए गए इन टिप्पणियों की वजह से उनके सम्मान को ठेस पहुंचा है। 

Also Read: जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या की तारीफ में पढ़े कसीदे, लेकिन इस बयान पर हुई थीं जबरदस्त ट्रोल

इतना ही नहीं बल्कि कंगना रनौत ने भी जावेद अख्तर के खिलाफ कड़े कदम उठाए थे। अदाकारा ने भी अख्तर के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए उनके ऊपर जबरन वसूली और अपराधिक धमकी देने के आरोप लगाए थे। अदाकारा का कहना था कि जावेद अख्तर ने उनकी बहन को घर बुलाकर धमकी भी दी थी। लेकिन जावेद अख्तर ने कंगना द्वारा दावा किए गए इन सभी बातों को खारिज कर दिया था। जब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था तब कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर तीखे बोल बोलते हुए यह आरोप लगाए थे कि जावेद अख्तर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिजम फैला रहे हैं और गुटबाजी कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।