लाइव टीवी

झगड़े के बाद कपिल शर्मा से अक्षय कुमार ने मिलाया हाथ, लेकिन बातों-बातों में कॉमेडियन को कह दिया बेवफा

Updated Mar 09, 2022 | 23:00 IST

The Kapil Sharma Show: झगड़े के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो में वापसी की है। कपिल शर्मा से बात करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें बेवफा कह दिया। यहां जानें आखिर इसकी वजह क्या थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil Sharma And Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का हो गया था झगड़ा।
  • झगड़े के बाद कपिल शर्मा के शो पर आए अक्षय कुमार।
  • अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को कह दिया बेवफा।

Akshay Kumar Calls Kapil Sharma A Bewafa: कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के रिश्ते में दरार आ गई है। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन के बीच में झगड़ा हो गया था जिसके बाद कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर नजर नहीं आएंगे। लेकिन हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच की अनबन अब खत्म हो गई है। इतना ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर वापसी कर चुके हैं। ई टाइम्स टीवी के अनुसार अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंच गए हैं वह अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने कपिल शर्मा को बेवफा कह दिया यहां जानिए आखिर इसकी वजह क्या थी। 

Also Read: कपिल शर्मा को अक्षय कुमार ने किया माफ! अनबन के बाद फिर द कपिल शर्मा शो में आएंगे नजर

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार और कपिल शर्मा लोगों को यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि बेवफा का मतलब क्या होता है। वह बताते हैं कि लोगों की जिंदगी में बेवफा कौन-कौन हो सकता है। जिसके बाद अक्षय कुमार कपिल शर्मा की ओर इशारा करते हुए उन्हें बेवफा कहते हैं। लेकिन सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार की ओर इशारा करते हुए उन्हें बेवफा कह दिया।

Also Read: विराट से अपनी शादी बचाने के लिए सई उठाएगी ऐसा कदम, गुस्से में भवानी बुलाएगी पुलिस 

 

इस वीडियो में अक्षय कुमार सफेद रंग के शर्ट में नजर आए तो वहीं कपिल शर्मा ने लाल रंग का आउटफिट पहना था। यह दोनों बातों ही बातों में एक दूसरे को बेवफा कहते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने यह वीडियो अपने गाने को प्रमोट करने के लिए बनाया है। वीडियो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा को करारा जवाब देते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का बेवफा बताते हैं। अक्षय कुमार की बात सुनकर कपिल शर्मा हक्के-बक्के रह जाते हैं और भागने लग जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।