लाइव टीवी

Ameesha Patel को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, पांच करोड़ की धोखाधड़ी का केस नहीं होगा निरस्त

Updated May 06, 2022 | 07:03 IST

पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहीं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने गुरुवार को उनकी यह याचिका खारिज कर दी।

Loading ...
Ameesha Patel
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल को कोर्ट ने झटका दिया है। 
  • पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का लगा है आरोप।
  • कोर्ट ने गुरुवार को उनकी यह याचिका खारिज कर दी।

Ameesha Pate Cheque Bounce Case: बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल को कोर्ट ने झटका दिया है। पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहीं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल की याचिका कोर्ट ने निरस्त कर दी है। उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दायर कर मुकदमे को निरस्त करने की गुहार लगाई थी जिसे कोई ने खारिज कर दिया है। गुरुवार को इस मामले की सुनवाई झारखंड हाईकोर्ट में जस्टिस एस के द्विवेदी की अदालत में हुई।

रांची के रहने वाले एक फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने अमीषा के खिलाफ मुकदमा किया है। उनका आरोप है कि अभिनेत्री ने उन्हें फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर दिया और उन्होंने देसी मैजिक नाम की फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए अमीषा को दिये।

इस फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ तो  फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। इसके बाद अजय कुमार ने पैसे मांगे तो अमीषा ने तीन करोड़ का चेक दिया, लेकिन यह बाउंस हो गया। उन्होंने इसे लेकर रांची के कोर्ट में केस डाल दिया था। अमीषा की ओर से इस मुकदमे के खिलाफ हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दाखिल की गई।

अजय कुमार सिंह के वकील जीके सिन्हा ने कोर्ट को बताया कि अमीषा पटेल से संबंधित धोखाधड़ी के मामले देशभर की कई अदालतों में चल रहे हैं। ऐसे में उन्हें राहत नहीं दी जा सकती। 

वहीं अधिवक्ता आरएस मजुमदार एवं इंद्रजीत सिन्हा ने अदालत में अमीषा पटेल की ओर से पक्ष रखते हुए कहा कि अजय कुमार सिंह ने फिल्म में पैसे निवेश किए थे। ऐसे में वे फायदे के साथ-साथ नुकसान के लिए जिम्मेवार हैं। हालांकि कोर्ट ने उनकी दलील नहीं सुनी और मुकदमा निरस्त करने की याचिका को खारिज कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।