लाइव टीवी

Shabaash Mithu BO Prediction: रिलीज को तैयार मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', पहले दिन कैसी रहेगी कमाई?

Updated Jul 14, 2022 | 06:34 IST

Shabaash Mithu Box Office Prediction day 1: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। आइये जानते हैं पहले दिन कैसी रहेगी कमाई।

Loading ...
Shabaash Mithu Box Office Prediction day 1
मुख्य बातें
  • 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है।
  • भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक है।
  • फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के किरदार में हैं।

Shabaash Mithu Box Office Prediction day 1: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है।

मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का सामना राजकुमार राव की आने वाली फिल्म हिट : द फर्स्ट केस और अक्षय ओबेरॉय, एंद्रिता रे और मेहरजान माजदा स्टारर फिल्म जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi) से होने वाला है। ये दोनों फिल्में भी साथ ही रिलीज हो रही हैं।

मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' की चर्चा काफी पहले से हो रही है। दर्शकों को तापसी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह भी सच है कि जब जब खेल सितारों पर फिल्में बनी हैं तो वह अधिकतर सफल हुई हैं। ऐसे में इस फिल्म की अच्छी खासी कमाई का अनुमान है। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे अच्छा रेस्पांस मिला था। 

Also Read: जबरदस्त एक्शन और स्टंट से भरी है विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2', जानें कैसी है फिल्म

फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि 25 से 30 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के किरदार में हैं तो वहीं मुमताज सोरकार महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। श्रीजीत मुखर्जी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। तापसी पन्नू अपने बल बूते फिल्मों को हिट कराने की ताकत रखती हैं, चुंकि उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में 'शाबाश मिट्ठू' के सफल होने की संभावना सबसे अधिक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।