लाइव टीवी

अभिमन्यु की एक गलती की वजह से बिरला हॉस्पिटल पर मंडराया खतरा, क्या खत्म हो जाएगा अभिमन्यु का करियर?

Updated Jul 14, 2022 | 01:20 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शोज में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखा जा रहा है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अभिमन्यु की एक गलती की वजह से बिरला हॉस्पिटल मुसीबतों में घिर जाता है।

Loading ...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Updates: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में अब एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा। अभिमन्यु की एक गलती की वजह से बिरला हॉस्पिटल खतरे से घिर जाएगा। इस टीवी शो में देखा जा रहा है कि अभिमन्यु के दाएं हाथ में कुछ दिक्कत है जिसकी वजह से अभिमन्यु भी परेशान है। ऐसे में एक मरीज का इलाज करते हुए अभिमन्यु से गड़बड़ी हो जाती है। जब उस मरीज के माता-पिता को इस गड़बड़ी का पता लगता है तब वह पूरे हॉस्पिटल में हंगामा मचाने लगते हैं। जिसकी वजह से कई मरीज बाहर आ जाते हैं और एक तो अभिमन्यु का वीडियो भी बनाने लगता है। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या इस गलती की वजह से अभिमन्यु का करियर खत्म हो जाएगा।

Also Read: Mika Di Vohti: जानिए कौन हैं पंजाबी कुड़ी नीत महल, जिसकी खीर खाकर दिल हार बैठे मीका सिंह

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।