लाइव टीवी

इस डेट से शुरू होगी शाहरुख-दीपिका स्‍टारर पठान की शूटिंग, 16 से 'आदिपुरुष' और 18 से 'रक्षाबंधन' का काम चालू

Updated Jun 11, 2021 | 07:44 IST

Shooting to resume from 21 june: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। कोरोना की वजह से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था।

Loading ...
Shah Rukh Khan and Deepika
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे।
  • कोरोना की वजह से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था।
  • खबर है कि फिल्म 'पठान' की शूटिंग 21 जून से दोबारा शुरू हो रही है।

Pathan shooting to resume from 21 june: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। कोरोना की वजह से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। सभी सितारों ने फ‍िल्‍म पर काम करना शुरू कर दिया था लेकिन जैसे ही कोरोना की दूसरी लहर आई तो सब थम गया। अब फ‍िर से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। लंबे समय से बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी का ख्‍वाब देख रहे फैंस इस खबर से खासा उत्‍साहित हैं।  खबर है कि फिल्म 'पठान' की शूटिंग 21 जून से दोबारा शुरू हो रही है। कोरोना की नई गाइडलाइंस के साथ शूटिंग की जाएगी। 

अपकमिंग फिल्म पठान में शाहरुख एक बार फिर भूचाल मचाने वाले हैं। ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्‍टारर वार जैसी फ‍िल्‍म के निर्देशक स‍िद्धार्थ आनंद की इस जबरदस्‍त एक्‍शन फ‍िल्‍म से शाहरुख खान दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म इसल‍िए भी खास होगी क्‍योंकि इसमें शाहरुख संग सलमान भी कैमियो करते नजर आएंगे। जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी ये फ‍िल्‍म भारी भरकम बजट से तैयार हो रही है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान भी शाहरुख संग एक्‍शन करेंगे और वो भी दुनियाभर में मशहूर इमारत बुर्ज खलीफा पर। 

दर्शकों ने इन दोनों सितारों को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के टॉप पर लड़ते-भिड़ते नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में सलमान खान एक जासूस का किरदार निभाएंगे। फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। जॉन अब्राहम इस फ‍िल्‍म में नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। वहीं डिंपल कपाड़िया डिपार्टमेंट की हेड होंगी। 

16 से आदिपुरुष और 18 से रक्षा बंधन 

कोरोना की दूसरी लहर के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 15 जून से शूटिंग पर टाइम की बंदिश हट जाएगी और रुकी हुई फ‍िल्‍मों पर काम चालू हो जाएगा। दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के अनुसार, 15 जून से ही आलिया भट्ट स्‍टारर और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू हो रही है, वहीं 16 जून से प्रभास की आदिपुरुष और 18 जून से अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की शूटिंग शुरू होने की खबर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।