लाइव टीवी

Rakhi Sawant Property: दो फ्लैट्स और 11 करोड़ के बंगले की मालकिन हैं राखी सावंत, इतनी है उनकी कुल प्रॉपर्टी

Updated Jun 11, 2021 | 08:44 IST

Rakhi Sawant Property and Net Worth: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और विवादित अदाकारा राखी सावंत भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन उनका रहन-सहन काफी लग्‍जरी है। राखी सावंत करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और विवादित अदाकारा हैं राखी सावंत
  • उनका रहन-सहन काफी लग्‍जरी है। वह करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

Rakhi Sawant Property and Net Worth: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और विवादित अदाकारा राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले वह बाजीराव की 'मस्‍तानी' बनकर नजर आई थीं और उनकी तस्‍वीरों को खूब मचाक बनाया गया था। राखी सावंत काफी समय से पर्दे से दूर हैं और अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि उनका रहन-सहन काफी लग्‍जरी है। राखी सावंत करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। 

हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल फिल्मों एवं कई टीवी सीरियल्‍स में काम कर चुकीं राखी सावंत के पास कई घर और कारें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स उनकी प्रॉपर्टी को लेकर दावा करती हैं। जानकारी के अनुसार, राखी सावंत के पास मुंबई के जुहू इलाके में 2 अपार्टमेंट हैं जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है। इसके अलावा राखी सावंत के पास एक 11 करोड़ रुपये कीमत का बंगला भी है। वहीं राखी के पास कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये की है। 

इन कारों की हैं मालकिन 

राखी सावंत को कारों का भी काफी शौक है। राखी के पास फोर्ड एंडेवर कार भी जिसकी वर्तमान में कीमत 25 लाख रुपये के आसपास है। वहीं उनके पास एक पोलो कार भी है जिससे वह अक्‍सर चलती हैं। कई और लग्‍जरी कार राखी सावंत के गैरेज का हिस्‍सा हैं। अगर आप ये सोच रहे हैं कि राखी सावंत की कमाई कैसे होती है तो आपको बता दें कि वह स्‍टेज शोज से पैसा कमाती हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का हिस्‍सा रहीं राखी सावंत घर से 14 लाख रुपये लेकर वापस आई थीं। 

राखी सावंत ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। राखी सावंत अपनी शादी को लेकर कुछ दिन पहले काफी चर्चा में थी। उनका कहना है कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके पति का नाम रितेश है। रितेश के साथ बने उनके रिश्ते को लेकर बिग बॉस में भी काफी बातें हुई थी। बता दें कि राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस से बाहर आने के बाद कैंसर से पीड़ित अपनी मां की देखभाल करने में लगी है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।