लाइव टीवी

शाहरुख खान के जिगरी दोस्‍त अभिजीत का निधन, बोले- 'बहुत याद आएगी आपकी'

Updated May 16, 2020 | 16:33 IST

बीते महीने इरफान खान और ऋषि कपूर के न‍िधन का दुख कम नहीं हुआ कि अब शाहरुख खान के जिगरी दोस्‍त अभिजीत के निधन की खबर आ गई है।

Loading ...
Shah Rukh Khan

बीते महीने में 29 अप्रैल को बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के न‍िधन का दुख कम नहीं हुआ कि अब अभिनेता शाहरुख खान के जिगरी दोस्‍त अभिजीत के निधन की खबर आ गई है। शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बहुतअहम सदस्य अभिजीत अब इस दुनिया में नहीं रहे। अभिजीत के निधन से शाहरुख को बड़ा झटका लगा है और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्‍ट लिखी है।

रेड चिलीज के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अभिजीत को श्रद्धांजलि दी गई गई है। इसमें लिखा, 'रेड चिलीज फैमिली के शुरुआती सदस्यों में से एक अभिजीत इस दुनिया से चले गए हैं। उनके निधन से हमारे दिलों में गहरा शोक है। उनकी आत्मा को शांति मिले। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।'

इससे बाद किंग खान ने व्‍यक्तिगत रूप से अभिजीत को याद किया। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा - 'हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरे सबसे अच्छे सहयोगी थे। हमने अच्छा किया, बुरा किया लेकिन हम साथ आगे बढ़ें। आप बहुत याद आओगे मेरे दोस्त।' अभिजीत को याद करते हुए शाहरुख भावुक हो उठे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।