लाइव टीवी

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन को नहीं है घर में शर्टलेस रहने की परमीशन, किंंग खान ने बताई इसकी वजह

Updated Aug 27, 2021 | 06:37 IST

Shah Rukh Khan's son Aryan is not allowed to stay shirtless at home: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की तरह उनके बच्‍चे भी हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं।

Loading ...
Shah Rukh Khan and Aaryan Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को दे रखी है सलाह
  • आर्यन को घर के अंदर शर्ट पहनकर घूमने की दी है सलाह
  • शाहरुख का मानना है कि किसी के भी सामने शर्टलेस होकर रहना ठीक नहीं

Shah Rukh Khan's son Aryan is not allowed to stay shirtless at home: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की तरह उनके बच्‍चे भी हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। किसी न किसी वजह से शाहरुख के तीनों बच्‍चों के बारे में मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा होती रहती है। उनकी पर्सनल लाइफ, रहन सहन, तस्‍वीरें और वीडियो आदि का जिक्र अक्‍सर होता रहती है। सबसे अधिक चर्चा शाहरुख की बेटी सुहाना की होती है क्‍योंकि वह खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि इस बार सुर्खियों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं। 

आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान ने एक खुलासा किया था जिसकी अब चर्चा हो रही है। एक पुराने इंटरव्‍यू में शाहरुख खान ने कहा था कि एक मर्द को महिला रिश्‍तेदार के सामने क्‍यों शर्टलेस होकर घर के अंदर नहीं घूमना चाहिए। मां, बहन, रिश्‍तेदार किसी के सामने नहीं। फेमिना से बातचीत में उन्‍होंने कहा था कि वह अपने बेटे को हमेशा शर्ट पहनकर घूमने को कहते हैं। आर्यन को घर के अंदर शर्टलेस होकर घूमने की परमीशन नहीं है।  

शाहरुख ने दिया था ये तर्क 

शाहरुख ने कहा था कि क्‍या आप तब सहज महसूस करेंगे जब मां, बहन, महिला रिश्‍तेदार बिना कपड़ों के आपके सामने घूमें। ऐसे में आप कैसे ये सोच सकते हैं कि उन्‍हें अच्‍छा लगता होगा जब आप शर्टलेस घूमते हैं। ऐसी चीजें ना करें जो महिला नहीं कर सकती। 

जल्‍द डेब्‍यू कर सकते हैं आर्यन 

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्‍यू की चर्चा भी काफी समय से हो रही है। अपने बच्‍चों के भविष्‍य को लेकर शाहरुख खान ने बताया था कि सुहाना को एक्टिंग पसंद है और वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई भी कर रही हैं लेकिन उनके बेटे आर्यन का मन एक्टिंग में नहीं है। आर्यन का मन डायरेक्शन में जाने का है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।