लाइव टीवी

एक बार फिर टली शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट, बॉलीवुड पर मंडरा रहा है कोविड का खतरा

Updated Dec 28, 2021 | 16:19 IST

Film Jersey Release Date Get Postponed Due To Rise In Covid-19 Cases: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म जर्सी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म मेकर्स जल्द ही इस फिल्म के नए रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पोस्टपोन हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट 
मुख्य बातें
  • फिल्म जर्सी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन।
  • फिल्म मेकर्स जल्द करेंगे नई रिलीज डेट का ऐलान।
  • फिल्म जर्सी में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे शाहिद कपूर।

Film Jersey Release Date Postponed Amid Omicron Case Surge: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी आगामी फिल्म जर्सी (Jersey) के प्रमोशन में बिजी थे। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी (Jersey Film Release Date)। लेकिन इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस को झटका लगा है। ऐसा इसीलिए क्योंकि हाल ही में फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है (Film Jersey Release Date Get Postponed)। जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के फैंस को झटका लगा है। फिलहाल इस फिल्म के नए रिलीज डेट का ऐलान होना बाकी है। लेकिन यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इस फिल्म के नए रिलीज डेट का ऐलान हो सकता है। 

पोस्टपोन हुई फिल्म जर्सी की रिलीज डेट 

हाल ही में यह खबर आई है कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। शाहिद कपूर की यह फिल्म इस वर्ष 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार था लेकिन अब उनका इंतजार और बढ़ गया है। फिल्म मेकर्स जल्द ही इस फिल्म के नए रिलीज डेट की घोषणा कर सकते हैं। भारत में कोविड-19 के केसेज में बढ़त देखी जा रही है। इस वजह से हाल ही में दिल्ली में थियेटर्स बंद करने का आदेश जारी किया गया था। कोविड-19 के बढ़ते केसेज की वजह से शायद फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। 

Also Read: Shahid Kapoor Film Jersey Shoot: शाहिद कपूर ने शुरू की जर्सी की शूटिंग, खास फोटो शेयर कर दी जानकारी

Also Read: Shahid Kapoor Jersey shoot: ठीक हुई शाहिद कपूर की होंठ की चोट, फिर शुरू की जर्सी की शूटिंग

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। वर्ष 2019 में जब तेलुगू फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी तब इसे साउथ में काफी पसंद किया गया था। जर्सी फिल्म की हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इन दोनों सितारों के साथ इस फिल्म में पंकज कपूर को भी फीचर किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।