लाइव टीवी

'जर्सी' में 'किट्टू' बनकर छा गए रोनित कामरा, शाहिद के बेटे के रोल के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम

Updated Apr 26, 2022 | 15:25 IST

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी पिता-पुत्र के भावनात्मक रिश्ते पर आधारित है। इस फिल्म में उनके बेटे किट्टू के रोल में नजर आए हैं चाइल्ड आर्टिस्ट रोनित कामरा।

Loading ...
Jersey Fame Ronit Kamra
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी इन दिनों चर्चा में है।
  • 22 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई।
  • यह फिल्म साउथ कह सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी इन दिनों चर्चा में है। 22 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म साउथ कह सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है और पिता-पुत्र के भावनात्मक रिश्ते पर आधारित है। फिल्म दिखाती है कि कैसे एक पिता खतरनाक बीमारी के बावजूद अपने बेटे की नजरों में हीरो बनने और उसके द्वारा पहली बार मांगी गई एक जर्सी के लिए मैदान में उतरता है।  

इस फिल्म में शाहिद कपूर ने रणजी क्रिकेटर अर्जुन तलवार का रोल निभाया है। वह इंडियन टीम में चयन ना होने पर क्रिकेट को अलविदा कह देता है। जो सरकारी नौकरी उसे मिलती है, वह उससे सस्पेंड हो जाता है। वीबी होटल में काम करती है और घर चलाती है। उसका बेटा अपने बर्थडे पर जर्सी मांग लेता है और वह 500 रुपये की जर्सी अपने बच्चे को नहीं दे पाता है क्योंकि घर की हालत खराब होती है।    

Also Read: जर्सी में शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस ने जीता दिल, बाप-बेटे की कहानी कर देगी इमोशनल

अपने बेटे की खातिर वो फिर बल्ला उठाता है और पंजाब टीम को पूरे 10 साल बाद रणजी जिताता है। यहां कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आता है। फिल्म में शाहिद के बेटे किट्टू के रोल में नजर आए हैं चाइल्ड आर्टिस्ट रोनित कामरा। आपको बता दें कि साउथ की असली जर्सी में भी रोनित कामरा ने ही बच्चे का रोल निभाया है। 

रोनित साउथ सिनेमा के चर्चित और लोकप्रिय चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। कम उम्र में उनका आत्मविश्वास गजब का है। उनकी अदाकारी में इतनी सादगी है कि दिल जीत लेती है। वह पांच छह साल की उम्र से मॉडलिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी रोनित की काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। 

रोनित कामरा ने इस फिल्म में शाहिद कपूर के बेटे की भूमिका निभाई है, जो फिल्म का एक अहम किरदार है। रोनित ने भी फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम वसूली है। दावा किया जाता है कि रोनित कामरा को फिल्म के लिए पूरे 20 लाख रुपये दिए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।