लाइव टीवी

Udaariyaan Leap: टीवी शो 'उड़ारियां' में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, लंदन में शूटिंग कर रहे एक्टर्स

Updated Apr 26, 2022 | 07:44 IST

Leap In TV Show Udaariyaan: मशहूर टीवी शो को उड़ारियां को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में लगातार नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं। अब शो में 6 महीने का लीप दिखाया जाएगा जिसके बाद तेजो अब तान्या के रोल में नजर आएगी।

Loading ...
Udaariyaan
मुख्य बातें
  • टीवी शो उड़ारियां में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • शो के कलाकार लंदन में कर रहे हैं शूटिंग।
  • शो में अब तेजो नहीं तान्या के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर।

Udaariyaan Update: टीवी शो 'उड़ारियां' (Udaariyaan) सबसे पसंदीदा शोज में से एक है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और यह टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहता है। शो में अब नया मजेदार मोड़ आने वाला है। दरअसल शो छह महीने का लीप लेने के लिए बिल्कुल तैयार है और इसके लिए पूरी कास्ट लंदन में शूटिंग कर रही है। अभिनेत्री प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता ने अपकमिंग सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव साझा किए।

Also Read: Udaariyaan से टीवी डेब्‍यू कर चुकी हैं मिस यूनिवर्स 2021 Harnaaz Sandhu, निभाया था ये खास रोल

तेजो बनेगी तान्या

पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे तेजो (प्रियंका चाहर चौधरी) अंगद (करण वी ग्रोवर) से शादी करने का फैसला करती है, लेकिन कुछ गलतफहमियों के कारण फतेह (अंकित गुप्ता) से अलग हो जाती है। जिसके बाद शो ने 6 महीने का लीप लिया है, प्रियंका अब एक युवा लड़की तान्या गिल के रूप में दिखाई देंगी, जो स्वभाव से स्वतंत्र और आशावादी है। तेजो के विपरीत, तान्या एक मॉडर्न लड़की है और एक कैफे में काम करती है।

तान्या बनने पर क्या बोलीं प्रियंका?

तान्या के रूप में अपने नए कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए प्रियंका कहती हैं, 'तेजो को चित्रित करने के लिए एक अद्भुत कैरेक्टर रहा है, जिसे मैंने बहुत एन्जॉय किया है। हालांकि, अब मुझे तान्या का रोल प्ले करने का मौका मिला है - जो तेजो से पूरी तरह अलग है और एक लापरवाह जीवन जीती है। इस किरदार को निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए दिलचस्प होगा, क्योंकि मैं तान्या के कुछ व्यक्तित्व लक्षणों से संबंधित हो सकती हूं और साथ ही यह भी देख सकती हूं कि वह कैसे विकसित होती है। वह आगे कहती हैं कि लंदन में इस सीक्वेंस को फिल्माना एक शानदार अनुभव और एक सपने जैसा है। मुझे विश्वास है कि हमारे दर्शक स्क्रीन पर तान्या की हंसमुखता को देखने का आनंद लेंगे क्योंकि हमारा शो एक नया मोड़ ले रहा है।

क्या बोले फतेह?

शो में फतेह की भूमिका पर अंकित कहते हैं कि लंदन ट्रैक वास्तव में दिलचस्प है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक इस पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। पूरी टीम इस खूबसूरत शहर में शूटिंग के दौरान एक शानदार समय बिता रही है। मैं शो में इस नए विकास को देखने के लिए दर्शकों का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रहा हूं, जब फतेह आने वाले ट्रैक में रहस्य को उजागर करेगा तो उन्हें सबकी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलेंगी। मालूम हो कि 'उड़ारियां' कलर्स पर प्रसारित होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।