लाइव टीवी

वरुण धवन के बाद Shraddha Kapoor की शादी की चर्चा, जानिए क्‍या बोले पापा शक्ति कपूर

Updated Jan 28, 2021 | 07:33 IST

Shakti Kapoor on shraddha Kapoor Rohan wedding: एक्‍टर वरुण धवन के बाद अदाकारा श्रद्धा कपूर की शादी की चर्चा होने लगी है। श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्‍ठ को डेट कर रही हैं।

Loading ...
Shakti Kapoor on shraddha Kapoor Rohan wedding
मुख्य बातें
  • वरुण धवन-नताशा दलाल के बाद अदाकारा श्रद्धा कपूर की शादी की चर्चा होने लगी है।
  • श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्‍ठ को डेट कर रही हैं। रोहन श्रेष्‍ठ जाने माने फोटोग्राफर हैं!
  • बचपन से एक दूसरे को जानते हैं श्रद्धा-रोहन, घरों में रहा है आना जाना।

Shakti Kapoor on shraddha Kapoor Rohan wedding: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन-नताशा दलाल के बाद अदाकारा श्रद्धा कपूर की शादी की चर्चा होने लगी है। श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्‍ठ को डेट कर रही हैं। रोहन श्रेष्‍ठ जाने माने फोटोग्राफर हैं और उन्‍होंने वरुण धवन को शादी की बधाई दी। वरुण धवन ने अपने एक ट्वीट से संकेत दिया था कि फोटोग्राफर रोहन श्रेष्‍ठ अपनी कथित गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर के साथ शादी कर सकते हैं। अब इस बारे में शक्ति कपूर का बयान आया है। 

बेटी की शादी के बारे में शक्ति कपूर ने ई टाइम्‍स से कहा कि मुझे नहीं पता इंटरनेट पर क्‍या बातें चल रही हैं। लेकिन मैं हमेशा अपनी बेटी के साथ खड़ा रहूंगा। उन्‍होंने आगे कहा कि मैं उसके फैसले के साथ रहूंगा। इन फैसलों में उसकी शादी भी शामिल है। रोहन ही क्‍यों? वो अगर मुझसे आकर कहे कि मैंने किसी को चुन लिया तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। 

रोहन के बारे में क्‍या बोले?
शक्ति कपूर ने रोहन के बारे में बात करते हुए कहा कि रोहन अच्‍छा है। वह बचपन से घर आता रहता था। दोनों बचपन के दोस्‍त हैं। हालांकि श्रद्धा ने कभी नहीं बताया कि रोहन और उसका शादी का इरादा है। शक्ति ने कहा कि वह रोहन के पिता राकेश श्रेष्‍ठ को जानते हैं। दोनों ने साथ में कई शूट्स किए हैं, डिनर किए हैं। दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं। 

'बेटी पर है गर्व'
शक्‍ति कपूर ने आगे कहा कि श्रद्धा अपने करियर में अच्‍छा कर रही है और उन्‍हें इस बात पर गर्व है। श्रद्धा इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म कर रही हैं। वो बोले- जहां तक श्रद्धा की बात है तो जब उसे शादी करनी होगी, वह खुद अपना पार्टनर और समय चुनेगी। समय के साथ बच्‍चे बड़े हो जाते हैं और अपने फैसले खुद लेते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।