लाइव टीवी

Shamshera Box Office Collection Day 10: 'शमशेरा' की कमाई में आई और कमी, वीकेंड पर दर्शकों को तरसती रही फिल्म

Updated Aug 01, 2022 | 08:14 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला। जानें रिलीज के 10वें दिन कितनी रही फिल्म की कमाई।

Loading ...
Shamshera Box Office Collection Day 10
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा दर्शकों के लिए तरसी।
  • फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को की इतनी सी कमाई।
  • फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा को दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को सिनेमाघरों में बने रहने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। फिल्म से मेकर्स और एक्टर्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वो पूरी नहीं हो सकीं। 

फिल्म ने 10वें दिन की इतनी कमाई

शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई थी। वहीं अब फिल्म के दूसरे रविवार की बात करें तो इसकी कमाई बेहद निराशाजनक रही। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन करीब 1-1.5 करोड़ रुपये तक की कमाई की। 

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई शमशेरा, एक सप्ताह में हुई इतनी कमाई

अब तक कैसा रहा कलेक्शन

फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 40.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.25 करोड़ की कमाई के बाद, फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 10.45 करोड़ और रविवार को 11 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद लगातार फिल्म की कमाई में कमी दर्ज की गई। सोमवार को फिल्म ने 2.90 करोड़, मंगलवार को 2.40 करोड़, बुधवार को 1.90 करोड़, गुरुवार को 1.50 करोड़ रुपये ही कमाए थे। वहीं वीकेंड पर भी इसकी कमाई में सुधार देखने को नहीं मिला। 

इन फिल्मों से कड़ी टक्कर

अब सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स और विक्रांत रोना रिलीज हो गई है और इनकी रिलीज के बाद शमशेरा की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है। सिनेमाघरों में शमशेरा का दूसरा वीकेंड काफी निराशाजनक रहा। माना जा रहा था कि रणबीर कपूर चार साल बाद शमशेरा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं तो फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। मालूम हो कि फिल्म में रणबीर ने डबल रोल प्ले किया है।

Also Read: एक्शन और रोमांस से भरी है 'शमशेरा', रोंगटे खड़े कर देगी डाकू और शुद्ध सिंह की भिड़ंत

दुनियाभर में खराब रहा प्रदर्शन

यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म भारत के साथ साथ दुनिया के कई हिस्सों में रिलीज हुई थी। यूएई, नार्थ अमेरिका, यूरोप में भी इसे नापंसद किया गया।  इतने खराब प्रदर्शन की उम्मीद ना तो एक्टर्स को थी और ना ही मेकर्स को।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।