लाइव टीवी

Shamshera Box Office Collection Day 4: पहले मंडे को ऐसी रही शमशेरा की कमाई, जानें रणबीर कपूर की फिल्म का हाल

Updated Jul 26, 2022 | 06:32 IST

Shamshera Box Office Collection Day 4: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंची। आइये जानते हैं बॉक्क्स ऑफिस पर कैसा है इसका हाल।

Loading ...
Shamshera Box Office Collection Day 4
मुख्य बातें
  • फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंची।
  • रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म है।
  • आइये जानते हैं बॉक्क्स ऑफिस पर कैसा है इसका हाल।

Shamshera Box Office Collection Day 4: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंची। रणबीर कपूर, फिल्म शमशेरा के लीड रोल में हैं और इसे यशराज फिल्म्स द्वारा तैयार किया गया है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म की कमाई उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। शुक्रवार से रविवार तक थोड़ी वृद्धि के साथ पूरे वीकेंड शमशेरा की कमाई ठीकठाक ही रही है लेकिन पहले 3 दिनों में फिल्म पर्दे पर कोई चमत्कार जैसा नहीं दिखा सकी है।

शमशेरा ने पहले दिन यानि शुक्रवार को शमशेरा ने 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन न्यूनतम वृद्धि के साथ शनिवार को 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शमशेरा ने रविवार को 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से फर्स्ट ओपनिंग वीकेंड में 31.75 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है।

Also Read: एक्शन और रोमांस से भरी है 'शमशेरा', रोंगटे खड़े कर देगी डाकू और शुद्ध सिंह की भिड़ंत

अब मंडे की बात करें तो फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली। शुरुआती रुझानों के अनुसार, मंडे को फिल्म की कमाई आधी रह गई। कलेक्शन की बात करें तो सोमवार को चौथे दिन इसका कलेक्शन कुल पांच करोड़ रुपये रह गया। इस तरह यह फिल्म चार दिन में 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर सकी।  

बता दें कि फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है शुद्ध सिंह। रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में हैं। वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यशराज बैनर के तले बनी अपनी शमशेरा की रिलीज के लिए मेकर्स ने पूरी ताकत झोंक दी। फिल्म के प्रमोशन से लेकर स्क्रीन काउंट तक, सब पर नजर रखी गई। बावजूद इसके फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को टक्कर नहीं दे सकी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।