लाइव टीवी

अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर सब कुछ डिलीट कर क्यों लिखा था ALVIDA, अब हुआ खुलासा

Updated Jul 26, 2022 | 06:55 IST

Adnan Sami Instagram: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अदनान सामी ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे और अलविदा लिख दिया था।

Loading ...
Adnan Sami
मुख्य बातें
  • अदनान सामी ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे
  • इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट करने के बाद अदनान ने लिखा था अलविदा
  • अदनान ने अलविदा क्यों लिखा था, इसका खुलासा हो गया है। 

Adnan Sami Instagram: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अदनान सामी ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे और अलविदा लिख दिया था। इसके बाद उनके फैंस चिंतित हो गए थे। फैंस समझ नहीं पाए कि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अदनान सामी ने अचानक से सारे पोस्ट डिलीट क्यों कर दिए। अब इसकी वजह सामने आ गई है। अदनान ने अलविदा क्यों लिखा था, इसका खुलासा हो गया है। 

अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर अपने सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद एक वीडियो शेयर किया था जिसमें लिखा है- अलविदा (ALVIDA)। वीडियो में अलविदा लिखा देख उनके फैंस को सिंगर की चिंता होने लगी थी। फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट कर पूछा था कि क्या हुआ। कमेंट में माया इशियारा नाम के यूजर ने पूछा- सार आप ठीक तो हैं ना। हमने तभी अंदाजा लगाया था कि ALVIDA सिंगर का कोई नया प्रोजेक्ट हो सकता है। 

Also Read: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र 2' में होगी दीपिका पादुकोण की एंट्री! प्ले करेंगी ये रोल

ऐसे हुआ खुलासा

अदनान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक म्यूजिक वीडियो का टीजर पोस्ट किया है। इस वीडियो टीजर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरा अलविदा कहने का तरीका। शेयर किए गए इस पोस्ट में अदनान गाना गाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद मामला साफ हो गया कि ये उनका कोई गाना या एलबम है जिसका वो अलग तरह से प्रमोशन कर रहे हैं। जल्द ही वह अपने नए गाने के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

बता दें कि पद्मश्री से सम्मानित जाने-माने संगीतकार और गायक अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी मधुर आवाज के साथ-साथ अपने मोटापे की वजह से फाफी चर्चा में थे। साल 2006 में अदनान का वजन 230 किलो था। जिसकी वजह से डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें चेतावनी दे दी थी कि अगर ऐसा ही 6 महीने और चला तो वह अपनी जान से हाथ गवां बैठेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।