लाइव टीवी

रिलीज के बाद ट्रोल हो रही है रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, मेकर्स की इस गलती के कारण यूजर्स ट्विटर पर उड़ा रहे हैं मजाक

Updated Aug 25, 2022 | 00:01 IST

शमशेरा का फाइटिंग सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वाणी कपूर के हाथ में बच्चे की जगह कपड़ा नजर आ रहा है। इस क्लिप के वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार मीम्स बनाकर खिल्ली उड़ा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
shamshera poster
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा फिर सुर्खियों में है
  • शमशेरा के इस क्लिप पर बन रहे हैं मीम्स
  • यूजर्स पड़े शमशेरा के निर्देशक के पीछे

रणबीर कपूर की फिल्म शमेशरा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म से रणबीर कपूर ने पांच साल बाद कमबैक किया है। फिल्म में रणबीर कपूर से साथ वाणी कपूर, संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शमशेरा की रिलीज के एक महीने बाद फिल्म एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म में डायरेक्टर से एक बड़ी गलती हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ट्विटर यूजर ने फिल्म का क्लिप शेयर किया है, जिसमें वाणी अपने और बल्ली के बेटे को हाथ में पकड़े नजर आ रही हैं। वीडियो में वाणी ने बच्चे की जगह कपड़े को पकड़ रखा है, जिससे ये सीन बिल्कुल फेक नजर आ रहा है। डायरेक्टर ने कपड़े को बच्चे बनाकर पेश किया। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स निर्देशक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स लगातार इस पर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

शमशेरा पर यूजर्स ने बनाए मजेदार मीम्स

एक यूजर ने लिखा, उफ्फ, ये 150 करोड़ की फिल्म के लिए एक बड़ी नासमझी है। दूसरे यूजर ने लिखा,  मैंने पिछली रात ही ये फिल्म देखी थी जिसेक क्लाइमेक्स में साफ दिख रहा था बिना बेबी के ही फाइटिंग सीक्वेंस शूट हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स फिल्म के इस सीन का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इसके अलावा यजूर्स वाणी कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - Ranbir Kapoor- Alia Bhatt : इस बार की गणेश चतुर्थी रणबीर- आलिया के लिए है बेहद खास, कपूर परिवार में होगी स्पेशल तैयारियां


शमेशरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। शमशेरा को 150 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था। फिल्म का कलेक्शन काफी कम रहा था, जिससे मेकर्स और रणबीर दोनों को झटका लगा था। हाल ही में फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।