लाइव टीवी

गुम है किसी के प्यार में ‌की ऐश्वर्या शर्मा का होगा कायापलट, लीप के बाद इस तरह से बदल जाएगा एक्ट्रेस का किरदार

Updated Aug 24, 2022 | 23:55 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Updates: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल में से एक गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब बेहद दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। इस टीवी सीरियल में 5 साल का‌ लीप आने वाला है जिसकी वजह से ऐश्वर्या शर्मा के किरदार में एक बड़ा बदलाव देखा जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aishwarya Sharma
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है गुम है किसी के प्यार में।
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी होने वाली है बेहद दिलचस्प।
  • इस‌ टीवी सीरियल में आने वाला है 5 साल का बड़ा लीप।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Updates And 5-Year Leap: टीवी अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में नजर आती हैं। इस टीवी सीरियल में एक्ट्रेस को नेगेटिव किरदार में देखा गया है। कई बार ऐसा हुआ है जब नेगेटिव रोल प्ले करने की वजह से ऐश्वर्या शर्मा ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं। लेकिन गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में जल्द ही एक इंट्रेस्टिंग मोड़ आने वाला है। छोटे पर्दे के इस पॉपुलर टीवी सीरियल में पांच साल‌ का लीप आएगा जिसकी वजह से ऐश्वर्या शर्मा के किरदार में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 

Also Read: कब मीका सिंह की दुल्हनिया बनेंगी आकांक्षा पुरी? एक्ट्रेस ने कहा- लोग मुझे डेटिंग करते हुए क्यों नहीं देख सकते

इस लीप के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कहा 'मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। सबसे पहले, मैं पाखी का रोल बहुत अलग तरीके से निभाती थी जो अब के मुकाबले बहुत अलग है और यह मेरे लिए एक नया एक्सपीरियंस है। अब मुझे उसे एक पॉजिटिव और मैच्योर अंदाज में दिखाना पड़ेगा।' इस टीवी सीरियल में लीप के बाद ऐश्वर्या शर्मा के किरदार का कायापलट होने वाला है। पहले जहां ऐश्वर्या को नेगेटिव किरदार में देखा गया था अब वहीं ऐश्वर्या का किरदार सकारात्मक हो जाएगा। 

Also Read: राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर सुनील पाल का दावा, बोले- अब नहीं पड़ेगी कॉमेडियन को वेंटिलेटर की जरूरत 

जब गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल ‌शुरू हुआ था तब ऐश्वर्या शर्मा को पॉजिटिव किरदार में ही देखा गया था। लेकिन जब विराट की शादी सई से हो गई थी तब पाखी का दिल टूट गया था और वह इन दोनों को अलग करने में लगी हुई थी। आने वाले ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा 'बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं और मैं इस शो में अपनी एंट्री का इंतजार कर रही हूं। इसके साथ मैं बच्चों के साथ भी काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एकदम नए शो की तरह लग रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।