लाइव टीवी

Shamshera: वन-टेक एक्शन सीक्वेंस के लिए बनाई गई 400 फीट की ट्रेन, ऐसे शूट हुए सीन

Updated Jul 19, 2022 | 15:55 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा का इंतजार भी खत्म होने वाला है। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

Loading ...
shamshera fight scene

Shamshera release: अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' की रिलीज के लिए तैयार फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा ने साझा किया कि, रणबीर कपूर के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 400 फीट की ट्रेन का निर्माण किया गया। करण ने कहा, "हमारे सेट डिजाइन से लेकर एक्शन सेट तक, सब कुछ यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार किया गया था कि शमशेरा दर्शकों के लिए अविस्मरणीय रहे।"

"ऐसा ही एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस एक ट्रेन में होता है। चुनौतियां थीं, क्योंकि 19वीं सदी की ट्रेन मिलना संभव नहीं था।" उन्होंने कहा, "हमने उस सीक्वेंस के लिए लगभग 400 फीट की ट्रेन बनाई। यह एक बहुत बड़ा काम था। मैं शमशेरा के प्रोडक्शन डिजाइन और टीम को इतनी बड़ी जिम्मेदारी लेने और इसे इतनी शानदार ढंग से निष्पादित करने के लिए बधाई देता हूं।"

Shamshera Movie: रिलीज को तैयार 'शमशेरा', जानें कास्ट, डायरेक्टर, स्टोरी से लेकर बजट तक की हर जानकारी



"इस ट्रेन को बनाने में लगभग एक महीने का समय लगा। मेरे लिए, मुझे ट्रेन में एक बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस करना था और मैं यह दिखाने के लिए तैयार था कि इस तरह का सीक्वेंस बड़े पर्दे पर कितना भव्य दिख सकता है।"

वह आगे कहते हैं, "मैं इसे एक बार में करना चाहता था ताकि दर्शकों को महसूस हो कि क्या सीन है। आपको यह समझने के लिए फिल्म देखनी होगी कि रणबीर ने शमशेरा में एक एक्शन हीरो के रूप में क्या किया है।"

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, यह एक्शन फालतूगांजा आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है और 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।