लाइव टीवी

क्या गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी करेंगे ऋतिक रोशन? बेजान दारूवाला ने की थी एक्टर की दूसरी शादी की भविष्यवाणी

Updated Jul 19, 2022 | 16:04 IST

एक्टर ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं और हाल ही में दोनों पेरिस में रोमांटिक वेकेशन से लौटे हैं। क्या ऋतिक सबा से शादी करेंगे? ऋतिक को लेकर मशहूर दिवंगत ज्योतिषी बेजान दारूवाला ने की थी ये भविष्यवाणी।

Loading ...
Hrithik Roshan with Saba Azad
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग करेंगे शादी?
  • मशहूर दिवंगत ज्योतिषी बेजान दारूवाला ने एक्टर की दूसरी शादी की भविष्यवाणी की थी।
  • मालूम हो कि ऋतिक पिछले कुछ समय से सबा को डेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक पिछले कुछ समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में तो दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन कण जौहर की बर्थडे पार्टी में दोनों साथ में कपल की तरह पहुंचे। एऋतिक और सबा हाल ही में पेरिस में साथ में समय बिताकर आए हैं। क्या ऋतिक जल्द ही सबा से शादी करेंगे? हम ये सवाल इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि जाने माने ज्योतिष रहे बेजान दारूवाला (दिवंगत) ने ऋतिक रोशन की दूसरी शादी की भविष्यवाणी की थी। 

ऋतिक की दूसरी शादी के बारे में भविष्यवाणी

ऋतिक रोशन अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से अलग हुए इसके बाद बेजान दारूवाला ने भविष्यवाणी की थी कि ऋतिक की कुंडली में दो शादियां लिखी हैं। उस समय भी इस भविष्यवाणी को लेकर ऋतिक चर्चा में आ गए थे। अब देखना होगा क्या ऋतिक को लेकर की गई ये भविष्यवाणी सच होगी या नहीं। 

कैसे सामने आया ऋतिक- सबा का रिश्ता

बता दें कि कुछ समय पहले दोनों साथ में मुंबई के रेस्टोरेंट से बाहर आते स्पॉट हुए थे जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं। इसके बाद ऋतिक के परिवार के साथ सबा की तस्वीर सामने आई थी। सबा ने ऋतिक की फैमिली के साथ लंच किया था। इसके बाद ऋतिक ने कई बार सबा के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट किए जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को मजबूती मिली।

Also Read: ट्विटर के जरिए हुई थी ऋतिक रोशन- सबा आजाद की मुलाकात! ऐसे बढ़ीं दोनों की नजदीकियां

ऋतिक के परिवार संग रिश्ता

मालूम हो कि ऋतिक के साथ नजर आने के बाद सबा ने उनके परिवार के साथ लंच किया जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी। ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ये फोटो पोस्ट की थी। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा 'खुशियां हमेशा हमारे आस-पास होती हैं। खासकर संडे पर। विशेष रूप से लंच टाइम पर।' इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा 'यह यच है चाचा... और आप सबसे ज्यादा मजाकिया हैं...। वहीं सबा आजाद भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने कहा कि 'बेस्टेस्ट संडे'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।