लाइव टीवी

शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टा बायो से हटाया 'मिसेज अख्तर' का टैग, फैंस हुए हैरान 

Updated Mar 03, 2022 | 22:47 IST

Shibani Dandekar Removes Mrs Akhtar Tag: कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के जाने-माने लव बर्ड्स फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया था। अब शादी के कुछ दिनों बाद ही शिबानी ने अपने इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किया है जिसे देखकर फैंस हैरान हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shibani Dandekar And Farhan Akhtar
मुख्य बातें
  • 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने की थी शादी। 
  • इंटिमेट सेरेमनी के दौरान इन दोनों ने की थी शादी।
  • शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने हटाया मिसेज अख्तर का टैग।

Shibani Dandekar Removes Mrs Akhtar From Her Instagram Account: बॉलीवुड के लव बर्ड्स फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर ने 19 फरवरी को शादी की थी। इन दोनों की शादी बॉलीवुड की बहुचर्चित शादियों में से एक रही। जैसे ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। लोग इन दोनों की शादी की तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट कर रहे थे। लोगों ने फरहान अख्तर और शिबानी को शादी की ढेर सारी बधाइयां भी दी थीं। शादी के बाद शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक बड़ा बदलाव किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में मिसेज अख्तर का टैग ऐड किया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन्होंने इस टैग को हटा दिया, जिसकी वजह से यह चर्चा का विषय बन गया। 

शिबानी ने हटाया मिसेज अख्तर का टैग 

शादी के बाद शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम शिबानी दांडेकर-अख्तर लिख दिया था। इसके साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के बायो में मिसेज अख्तर का टैग भी ऐड किया था। लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के बायो से मिसेज अख्तर का टैग हटा दिया। जैसे ही शिबानी डांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मिसेज अख्तर का टैग हटाया वैसे ही लोगों की नजरें इस पर टिक गईं और यह चर्चा का विषय बन गया। लोग यह सोचने लगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने अपने इंस्टा के बायो से मिसेज अख्तर हटा दिया।

Also Read: Kabhi Eid Kabhi Diwali: ना ईद ना दिवाली बल्कि सलमान खान के बर्थडे वीक में रिलीज होगी फिल्म, देखें रिलीज डेट

Also Read: Box Office: छह दिन में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने खींची बड़ी लकीर, जानें कितनी हुई अब तक कमाई

सामने नहीं आया कोई रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर इस विषय को लेकर खूब चर्चा हो रही है लेकिन शिबानी और फरहान अख्तर की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इससे पहले शिबानी की ड्रेस को देखकर लोग यह सोचने लग गए थे कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन शिबानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा करते हुए यह लिखा था कि 'मैं महिला हूं। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। वह टकीला थी।' यह वीडियो साझा करने के साथ शिबानी अख्तर ने सभी अटकलों पर रोक लगा दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।