लाइव टीवी

जैकेट में चेहरा छिपाकर थियेटर पहुंचे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, ट्रोलर बोले- 'ऐसे काम क्यों करते हो कि मुंह.. '

Updated Mar 15, 2022 | 07:19 IST

Raj Kundra Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं और इस बार वजह है उनका लुक। राज हाल ही में ब्लैक जैकेट में अपना पूरा चेहरा ढ़के हुए नजर आए जिसके बाद यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Loading ...
Raj Kundra
मुख्य बातें
  • जैकेट में चेहरा छिपाकर थियेटर पहुंचे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा।
  • राज कुंद्रा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

Raj Kundra Hides Face: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब राज कुंद्रा एक बार फिर से खबरों में छाए हुए हैं और वजह है हाल ही में सामने आई उनकी तस्वीरें। दरअसल राज हाल ही में राज जूहू के पीवीआर पहुंचे और इस दौरान वो फनी लुक में नजर आए, जिसके चलते वो चर्चा में आए। राज कुंद्रा को देखकर उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल था। अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

Also Read: राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम पर ट्रांसफर किए 5 फ्लैट, इतने करोड़ है प्रॉपर्टी की कीमत

चेहरा ढककर पहुंचे राज कुंद्रा

राज जूहू के पीवीआर में हॉलीवुड फिल्म द बैटमैन देखने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक हुड वाली जैकेट पहनी हुई थी और इसकी जिप को पूरी तरह बंद कर चेहरे को ढका हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने चेहरा ढका होने के बावजूद सनग्लासेस लगाए हुए थे। अंदर जाने के बाद राज ने मुड़कर मीडिया को पोज दिया। राज कुंद्रा के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसे पॉर्नोग्राफी केस से जोड़ रहे हैं और राज कुंद्रा के इस लुक का मजाक उड़ा रहे हैं।

राज कुंद्रा की वीडियो पर यूजर्स ने किया कमेंट

राज की इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि ऐसा काम क्यों करते हो कि मुंह छुपाना पड़े। तो कुछ लोगों ने कमेंट किया कि अब ये मुंह दिखाने लायक नहीं रहे हैं। बता दें कि राज के अलावा शमिता शेट्टी, राकेश बापट और शिल्पा शेट्टी की मां भी थियेटर में जाती नजर आई थीं।

Also Read: जेल से बाहर आने के बाद पहली बार पत्नी के साथ दिखें राज कुंद्रा, इस मंदिर में किए दर्शन

पिछले साल जाना पड़ा था जेल

बता दें कि पिछले साल सितंबर महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पोर्नोग्राफी केस मामले के बीच कई अदाकाराओं ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इन अदाकारा में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी और अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने कहा था कि पोर्न वीडियो मामले में जांच के दौरान पुलिस को व्यवसायी राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।