लाइव टीवी

भारत में दो और लंदन में एक अपार्टमेंट की मालकिन हैं Alia Bhatt, जानिए नेटवर्थ और कार कलेक्शन

Updated Mar 15, 2022 | 08:03 IST

Alia Bhatt net worth and property: आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। जानिए कितनी है आलिया भट्ट की नेटवर्थ और प्रॉपर्टी।

Loading ...
Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • आलिया भट्ट एक्ट्रेस के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं।
  • आलिया भट्ट के पास भारत के अलावा लंदन में भी एक अपार्टमेंट है।

Alia Bhatt Net worth and facts: आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। आलिया डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं। आलिया इस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में रिलीज हुई आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने 100 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया था। 

आलिया भट्ट की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म के लिए उनका 500 लड़कियों के साथ ऑडिशन लिया गया था। फिल्म से पहले आलिया भट्ट ने 16 किलो वजन घटाया था। आलिया भट्ट एक्ट्रेस के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं। उनका अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है, इसके तहत वह नए टैलेंट को बढ़ावा देती है। नेटवर्थ की बात करें तो आलिया भट्ट 10 मिलियन डॉलर यानी 74 करोड़ रुपए की नेटवर्थ की मालकिन हैं। वह फिल्मों के अलावा इवेंट्स और ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई करती हैं। 

Also Read: दीपिका-प्रियंका के बाद आलिया भट्ट की हॉलीवुड में छलांग, वंडर वुमन के साथ करेंगी डिजिटल डेब्यू

जुहू में आलीशान अपार्टमेंट
आलिया भट्ट का जुहू में एक शानदार अपार्टमेंट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 10 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उन्होंने मुंबई के बांद्रा में आलीशान अपार्टमेंट भी खरीदा थी। 2,460 स्क्वायर फीट के इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 32 करोड़ रुपए है। वहीं, आलिया भट्ट के पास लंदन में कॉवंट गार्डन अपार्टमेंट है। इसकी कीमत 10.4 से 31 करोड़ रुपए के बीच बताई जाती है। वहीं, कार कलेक्शन की बात करें तो आलिया के पास कई महंगी कार है। आलिया की लैंड रोवर रेंज कार की कीमत 1.74 करोड़ रुपए है। इसके अलावा 70 लाख और 60 लाख रुपए की ऑडी क्यू5 और ऑडी ए6 है।     

हॉलीवुड प्रोजेक्ट में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया एस.एस.राजामौली की फिल्म आर.आर.आर में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया करण जौहर की रॉकी रानी की लव स्टोरी में नजर आएंगी।

आलिया नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘हार्ट ऑफ स्टोन' से अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी। वेब सीरीज में हॉलीवुड एक्ट्रेस गेल गैडॉट होंगी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज को टॉम हार्पर डायरेक्ट कर सकते हैं। फिल्म एक जासूसी थ्रिलर हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।