लाइव टीवी

शिल्पा शेट्टी ने की सोशल मीडिया पर वापसी, सुपरवुमन के अवतार में बताया कब होगा निकम्मा फिल्म का ट्रेलर लॉन्च 

Updated May 16, 2022 | 19:17 IST

Shilpa Shetty Returns To Social Media: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने बेहद खास अवतार में सोशल मीडिया पर वापसी की है। नए अवतार में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट निकम्मा का ट्रेलर कब लॉन्च होने वाला है ‌ 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpa Shetty
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया को शिल्पा शेट्टी ने कह दिया था बाय-बाय।
  • सोशल मीडिया पर वापस आने का वादा करके गई थीं शिल्पा। 
  • बेहद रोचक अंदाज में सोशल मीडिया पर हुई एक्ट्रेस की वापसी।

Shilpa Shetty Returns To Social Media As A Superwoman: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने फैसले की वजह से सुर्खियों में छा गई थीं। कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने यह अनाउंस किया था कि वह सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कह रही हैं। लेकिन जाते-जाते अदाकारा ने अपने फैंस से यह वादा किया था कि वह सोशल मीडिया पर जरूर वापसी करेंगी। अदाकारा ने अपने फैंस को जो वादा किया था उस पर वह खरी उतरीं। शानदार तरीके से शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर वापसी हुई है। जैसा अदाकारा ने कहा था कि वह बेहद खास अवतार में सोशल मीडिया पर वापस आएंगी ठीक वैसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर वापसी करने के साथ अदाकारा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के ट्रेलर लॉन्च का भी खुलासा किया है। 

Also Read: आइरा खान की बर्थडे पार्टी में नजर आई फातिमा सना शेख, आमिर खान के साथ फिर जुड़ा नाम

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टॉप मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी को एक सुपरवुमन के किरदार में देखा जा सकता है। उन्होंने नीले और लाल रंग का आउटफिट पहना है और अपने हाथ में तलवार पकड़ रखी है। इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील बूट्स भी पहने हुए हैं। वह बेहद इंटेंस किरदार में नजर आ रही हैं। यह वीडियो शेयर करने के साथ अदाकारा ने लिखा कि 'अब हम बात कर रहे हैं, एक ब्रैंउ न्यू अवतार में, कौन है असली अवनी? अपना प्यार दिखाएं और इस स्पेस को जरूर देखें। याद रखें 17 मई को 11:30 पर निकम्मा का ट्रेलर लांच होने वाला है।' 

Also Read: पहली बार बेटी को गोद में लेने पर ऐसा था निकितिन धीर का रिएक्शन, एक्टर ने बताया कैसे रखा बेबी गर्ल का नाम 

अपने आगामी प्रोजेक्ट निकम्मा में शिल्पा शेट्टी अवनी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी को जिस किरदार में देखा जाएगा वह उन किरदारों से बेहद अलग होने वाला है जो उन्होंने अपने करियर में निभाए हैं। इस फिल्म के जरिए अदाकारा सिल्वर स्क्रीन पर तकरीबन 14 साल के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु और Shirley Shetia भी लीड रोल में होंगे। शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा इस वर्ष 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।