लाइव टीवी

Deepika Padukone संग इंटिमेट सीन करने से पहले Siddhant Chaturvedi ने किया था ये काम, जानें यहां

Updated Feb 20, 2022 | 23:47 IST

Gehraiyaan: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में अपनी फिल्म गहराइयां को लेकर बहुत कुछ साझा किया है। इस दौरान एक्टर ने यह भी बताया कि क्या दीपिका पादुकोण के साथ इंटीमेट सीन करने से पहले उन्होंने रणवीर सिंह की परमिशन ली थी या नहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Gehraiyaan
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है फिल्म गहराइयां।
  • दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर है यह फिल्म। 
  • फिल्म में दिखाए गए हैं इंटिमेट और लिपलॉक सींस।

Deepika Padukone, Siddhant Chaturvedi And Ananya Panday Starrer Gehraiyaan: फिल्म गहराइयां के रिलीज होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी खूब तारीफें और सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे को भी देखा गया। इस फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोगों ने इस फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया तो वहीं कुछ लोगों ने इस फिल्म की और इस फिल्म के एक्ट्रेस की प्रशंसा भी की। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई इंटिमेट और लिपलॉक सींस दिखाए गए हैं। कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को ट्रोल करते हुए यह तक कह दिया था कि इन‌ सींस को करने से पहले रणवीर सिंह से इजाजत जरूर ले लेनी चाहिए थी। लोगों की इस प्रतिक्रिया पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी राय दी है।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने तमाम नेगेटिव कमेंट्स पर निशाना साधा। एक्टर ने दीपिका पादुकोण के साथ अपने इंटिमेट सींस पर बात करते हुए यह कहा कि ऐसे कमेंट सुनकर उन्हें गुस्सा नहीं आता है क्योंकि वह और दीपिका प्रोफेशनल्स हैं और उन्हें अपना रिश्ता पता है। इसके साथ सिद्धांत ने यह भी साझा किया कि जब उन्होंने फिल्म गहराइयां के लिए हां की थी तब उन्होंने सबसे पहले रणवीर सिंह को कॉल किया था। इतना ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह खुद उनके साथ गोवा गए थे और वहां सब लोगों ने जमकर पार्टी भी की थी। 

Also Read: कलरफुल बिकिनी में Malaika Arora ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, तस्वीरें देख आहें भरने लगे लोग

Also Read: फरहान अख्तर की शादी में ऋतिक रोशन ने जमाया रंग, डांस के बीच में ही भूल गए सेनोरिटा गाने का हुक स्टेप 

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित है। यह एक कॉन्प्लेक्स रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म है जो पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। दीपिका, सिद्धांत और अनन्या पांडे के साथ इस फिल्म में धैर्य कारवा, रजत कपूर और नसरुद्दीन शाह को भी फीचर किया गया है। यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।