लाइव टीवी

मुश्किल वक्त में Sidharth Malhotra ने की बैकग्राउंड डांसर की मदद, अकाउंट में डाले पैसे

Updated May 30, 2020 | 18:48 IST

Siddharth Malhotra Money Transfer: लॉकडाउन में फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है। कुछ वक्त पहले बैकग्राउंड डांसर्स का वीडियो वायरल हुआ था। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इनकी मदद की है।

Loading ...
Sidharth Malhotra
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की रोजी रोटी में संकट आ गया है।
  • बैकग्राउंड डांसर्स का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बता रहे हैं.
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा अब इन बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए हैं।

मुंबई. लॉकडाउन की मार सबसे ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री को पड़ी है। मार्च के बाद से ही फिल्म, टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग ठप पड़ी हुई है। इस कारण बॉलीवुड से जुड़े कई एक्टर्स, डांसर्स की रोजी रोटी पर संकट आ गया है। सलमान खान के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा इन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बैकग्राउंड डांसर रह चुके राज सुरानी ने बताया- 'सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हमारी टीम के 200 डांसर्स की मदद की है। हमरा एक वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद सिद्धार्थ के मैनेजर ने हमें संपर्क किया।'

राज सुरानी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सीधे हमारे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए थे। वहीं, डांसर्स की कंपनी ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को थैंक यू कहा है। उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड डांसर की इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने के लिए।' 

वीडियो हुआ था वायरल
सोशल मीडिया पर बैकग्राउंड डांसर्स का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में ये सभी लॉकडाउन में अपनी खराब आर्थिक हालत के बार में बता रहे थे। इसके बाद कई लोग इनकी मदद के लिए आगे आए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इनकी मदद की थी। इसके अलावा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने भी डांसर्स की टीम की मदद की थी। 



इस फिल्म में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अब कारगिल युद्ध के हीरो रहे विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभा रही हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले तारा सुतारिया के साथ मसकली 2.0 गाने के वीडियो में नजर आए थे। हालांकि, इस गाने को काफी ट्रोल किया गया था। यूट्यूब पर मसकली 2.0 को तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।