लाइव टीवी

Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी को इस नाम से पुकारते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बर्थडे पोस्ट से हुआ खुलासा

Updated Jul 31, 2021 | 15:04 IST

Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खास अंदाज से विश किया है। जानिए क्या है कियारा आडवाणी का निक नेम...

Loading ...
Kiara Advani, Sidharth Malhotra
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खास अंदाज में विश किया है।
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये भी खुलासा किया कि वह कियारा को किस नाम से पुकारते हैं।

मुंबई. कियारा आडवाणी आज यानी 31 जुलाई को अपना बर्थडे मना रही हैं। कियारा आडवाण फिल्म शेरशाह में नजर आने वाली हैं। फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके लिंक अप की खबरें भी आ रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वह कियारा को किस नाम से पुकारते हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी को बर्थडे विश किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे की। तुम्हारे साथ शेरशाह का सफर शानदार था। मेरी कई सारी यादें हैं। हमेशा ऐसे ही बिंदास रहना। बहुत सारा प्यार।' कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। कियारा ने लिखा, 'शुक्रिया कैप्टन।'

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दो साल से डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में लंच और डिनर डेट पर भी स्पॉट किये जाने लगे। बीते साल दोनों नया साल मनाने अफ्रीका गए थे और इस बार नए साल के मौके पर कियारा और सिद्धार्थ को मालदीव में एक साथ छुट्टी मनाते देखा गया था सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा की बर्थडे पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया था। यही नहीं, सिद्धार्थ और कियारा ने हाल में अपने पैरंट्स को एक-दूसरे से मिलवाया है। 

12 अगस्त को रिलीज होगी शेरशाह
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार शेरशाह में साथ नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा साल 1999 कारगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाएंगे। 

आलिया भट्ट् इस फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाने जा रही हैं। ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 12 अगस्त को अमेजन प्राइम रिलीज होने जा रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।