लाइव टीवी

Anupama Spoiler Alert: शाह परिवार को बेइज्जत करेगी राखी दवे, बापूजी को टैक्स चोर कहेगी काव्या

Updated Jul 31, 2021 | 16:36 IST

Anupama Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल में एक अहम मोड़ आने जा रहा है। अनुपमा और वनराज को कैफ और डांस क्लास के लिए 20 लाख रुपए टैक्स भरना है। जानिए आज क्या होगा अनुपमा में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में शाह परिवार पर 20 लाख की टैक्स चोरी का नोटिस आया है।
  • शाह परिवार की मजबूरी का फायदा राखी दवे उठाती हैं।
  • राखी दवे शाह परिवार को काफी बेइज्जत करती हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण ही टीआरपी की लिस्ट पर नंबर वन बना हुआ है। शो की कहानी अब दिलचस्प मोड़ ले रही है। अनुपमा और वनराज की करीबी के बाद पाखी की मुश्किलें बढ़ने वाली है।   

अनुपमा और वनराज को कैफ और डांस क्लास के लिए 20 लाख रुपए टैक्स भरना है। काव्या बापूजी को टैक्स चोर कहती है। इस पर वनराज पर भड़क जाता है। इतनी बड़ी रकम दोनों के ही पास नहीं है। ऐसे में दोनों की मदद के बहाने राखी दवे आती है। राखी इस दौरान वनराज और शाह परिवार की काफी बेइज्जत करती है। हालांकि, अनुपमा अपनी समधन के आगे झुक जाती है।

राखी को देगी मुहतोड़ जवाब
अनुपमा  अभी भी उसके परिवार का आत्मसम्मान बाकी है। इसलिए वह राखी को मुहतोड़ जवाब देगी। वनराज भी राखी दवे पर भड़कते हैं। वहीं, किंजल अपनी मां से कोई भी मदद लेने से इंकार कर देती है। पाखी उससे घर से जाने के लिए कहती हैं। आखिर में वनराज राखी को घर से बाहर जाने के लिए कहती हैं। इस  पर काव्या उससे कहती हैं कि 20 लाख रुपए कहां से लाएंगी? 

वनराज लेंगे लोन
वनराज कहते हैं कि वह और अनुपमा दोनों 20 लाख रुपए मिलकर लोन लेंगे क्योंकि, कारखाना वह दोनों इस्तेमाल कर रहे हैं। काव्या और वनराज की इसके बाद तू-तू, मैं-मैं हो जाती है।  

पाखी अब काव्या पाखी का कॉम्पिटीशन के पास आते ही उसका साथ छोड़ देगी। पाखी अपनी रिहर्सल के लिए काव्या से हेल्प मांगती हैं तो वह बा के सामने ही उसे चिपकू कहकर पुकारेगी। अब अनुपमा किस तरह से करेगी पाखी की मदद। अनुपमा की अपडेट्स के लिए बने रहिए टाइम्स नाउ नवभारत के साथ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।