लाइव टीवी

दुनिया को अलविदा कहने से पहले सिंगर केके ने गाए थे ये गाने, वायरल वीडियोज देख नम हुईं फैंस की आंखें 

Updated Jun 01, 2022 | 07:05 IST

Singer KK Last Videos: भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को एक तगड़ा झटका लगा है। हाल ही में यह खबर आई है कि कोलकाता के सिंगर केके का निधन हो गया है। मृत्यु से पहले मंगलवार शाम को सिंगर कोलकाता में काॅन्सर्ट कर रहे थे,‌ जिसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Loading ...
Singer KK
मुख्य बातें
  • नहीं रहे जाने-माने सिंगर केके।
  • मंगलवार को हुआ था केके का निधन।
  • मौत से पहले काॅन्सर्ट कर रहे थे केके। 

Bollywood Singer KK Passed Away: जाने-माने सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ के निधन से हर कोई गमगीन है। बीते 3 दिनों में भारतीय म्यूजिक जगत को दूसरा झटका लगा है। सिंगर केके की मौत की खबर सुनकर कई सेलिब्रिटीज समेत उनके फैंस भी उदास हैं। 53 साल के सिंगर केके मंगलवार शाम को एक कॉलेज के इवेंट के दौरान काॅन्सर्ट कर रहे थे। अपना कार्यक्रम पूरा करने के बाद सिंगर केके जैसे ही होटल के कमरे में पहुंचे वैसे ही वह बेहोश हो गए। उन्हें होश में लाने की काफी कोशिश की गई लेकिन सभी कोशिशें नाकाम रहीं। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के CMRI अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर्स‌ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

Also Read: कभी नहीं ली म्यूजिक की ट्रेनिंग, बचपन की दोस्त से की शादी, जानिए के.के. के बारे में ये खास बातें

सोशल मीडिया पर कुछ समय से सिंगर केके के वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। यह वीडियोज उस कॉन्सर्ट के हैं जहां केके ने आखिरी बार परफॉर्म किया था। सोशल मीडिया पर सिंगर केके के फैंस कुछ वीडियोज शेयर कर रहे हैं जिसमें उनकी झलकियां नजर आ रही हैं। ‌इन वीडियोज में देखा जा सकता है कि मरने से कुछ देर पहले सिंगर केके बॉलीवुड के कई फेमस गाने गा रहे हैं। वह 'दिल इबादत', 'जरा सा' और 'हम रहे या ना रहें कल' जैसे गाने गा रहे थे। 

Also Read: Singer K.K Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री को तीन दिन में दूसरा झटका, कोलकाता में सिंगर के.के का निधन

जैसे ही फैंस ने सिंगर केके की मौत की खबर सुनी वैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। उनकी मौत से ना ही सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बल्कि फैंस को भी गहरा सदमा लगा है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी सिंगर केके की मौत की खबर सुनने के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी। ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने यह कहा था कि सिंगर केके की मौत की खबर सुनने के बाद उन्हें काफी दुख पहुंचा है। उन्होंने आगे यह कहा था कि सिंगर केके के गानों में हर तरह की भावनाएं थीं जो हर उम्र के लोगों का दिल छू जाती थीं। कोलकाता के नजरुल मंच पर सिंगर केके का आखिरी पर परफॉर्मेंस था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।