लाइव टीवी

KGF Chapter 2 OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी 'केजीएफ 2', जानें कहां देख सकेंगे आप?

Updated Jun 01, 2022 | 06:33 IST

KGF Chapter 2 OTT Release: देशभर में बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय कारोबार करने के बाद, अब यश की 'केजीएफ: चैप्टर 2' ओटीटी पर रिलीज को तैयार है।

Loading ...
KGF Chapter 2 OTT Release
मुख्य बातें
  • फिल्म केजीएफ- 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है।
  • 'केजीएफ: चैप्टर 2' ओटीटी पर रिलीज को तैयार है।
  • यह फिल्म 3 जून से प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

KGF Chapter 2 OTT Release: साउथ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। फिल्म ने दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की और इतिहास रच दिया। देशभर में बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय कारोबार करने के बाद, अब यश की 'केजीएफ: चैप्टर 2' ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। यह फिल्म 3 जून से प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। फैंस को इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का फैंस को इंतजार था। फिल्म 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीमिंग होगी।

'केजीएफ' कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म ने केरल में भी कीर्तिमान स्थापित किया है, क्योंकि यह मोहनलाल अभिनीत फिल्म 'ओडियान' को पछाड़कर पहले दिन की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। साल 2017 में रिलीज हुए एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली- 2 ऐसी अकेली फिल्म है जो कमाई के मामले में केजीएफ 2 से आगे है। पीके, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, दंगल, टाइगर जिंदा है, पद्मावत, संजू और वॉर जैसी फिल्मों को केजीएफ 2 मात दे चुकी है। 

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के लिए यश ने लिए इतने करोड़, जानें संजय दत्त और रवीना टंडन की कितनी है फीस

यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी हैं। यह 2018 की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' का सीक्वल है। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। 

फिल्म में एक्टर यश लीड रोल में हैं, जिन्होंने रॉकी (राजा कृष्णप्पा बैराया) का रोल प्ले किया है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अधीरा के रोल में हैं। संजय फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आए हैं। वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने प्रधानमंत्री रामिका सेन का रोल निभाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।