लाइव टीवी

KK Net worth & Property: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक थे सिंगर केके, एक गाने के लिए लेते थे तगड़ी फीस

Updated Jun 01, 2022 | 11:06 IST

Singer KK Net worth Property: मशहूर सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। केके अपने पीछे पत्नी ज्योति कृष्णा और दो बच्चों तमारा और नकुल को छोड़ गए हैं। गाने गाकर केके ने खूब नाम कमाया। आइये जानते हैं उनकी प्रॉपर्टी के बारे में...

Loading ...
Singer KK Net worth
मुख्य बातें
  • केके ने साल 1999 में एलबम पल से अपना डेब्यू किया था।
  • इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल सिंगर का स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था।
  • केके हमेशा ही अपने गानों के जरिए लोगों के दिलों में बसे रहेंगे। 

Singer KK Net worth Property: 'दिल इबादत', 'तड़प तड़प', 'दस बहाने' जैसे गानों को आवाज देने वाले मशहूर सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। मंगलवार शाम कोलकाता में आयोजित एक लाइव प्रोग्राम में उनकी तबियत खराब हुई। उसके बाद वह होटल गए और वहां सीने में दर्द के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 53 साल के केके के निधन से संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई। 

केके अपने पीछे पत्नी ज्योति कृष्णा और दो बच्चों तमारा और नकुल को छोड़ गए हैं। उनका परिवार कोलकाता पहुंच गया है। यहां से पोस्टमॉर्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। गाने गाकर केके ने खूब नाम कमाया। केके हमेशा ही अपने गानों के जरिए लोगों के दिलों में बसे रहेंगे। केके ने साल 1999 में एलबम पल से अपना डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल सिंगर का स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था। साल 2000 में उन्हें फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने 'तड़प-तड़प के इस दिल' के लिए पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

Also Read: 'जरा सी दिल में दे जगह तू' से लेकर 'हम रहें या न रहें कल' तक, इन गानों से केके ने बॉलीवुड में मचाया धमाल

केके की फीस (KK Fees)

केके सिर्फ हिंदी भाषा तक सीमित नहीं थे। वह हर भाषा में गाना पसंद करते थे। उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली और गुजराती भाषाओं में भी गाने गाए हैं। वह लाइव प्रोग्राम करना पसंद करते थे। फीस की बात करें तो केके लाइव कॉन्सर्ट के लिए 10 से 15 लाख फीस चार्ज करते थे और एक गाने के लिए 5 से 6 लाख रुपये लेते थे। 

केके की प्रॉपर्टी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मशहूर सिंगर केके 1.5 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक थे। उनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ के आस-पास थी। उनका घर बेहद आलीशान और समस्त सुविधाओं से युक्त है।

केके का कार कलेक्शन

केके को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक था और वह अक्सर महंगी कार में सफर करते नजर आते थे। कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी साल उन्होंने Audi RS5 खरीदी थी, जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि उनके पास Jeep cherokee, mercedes BenZ A Class और Audi RS5 जैसी कार थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।