लाइव टीवी

Singer KK Video: तबीयत बिगड़ने के बाद तेजी से बाहर भागते दिखे सिंगर केके, की थी सीने में तेज दर्द की शिकायत

Updated Jun 01, 2022 | 11:09 IST

Singer KK Last Video: बॉलीवुड सिंगर केके का मंगलवार को हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया। वो कोलकाता में कॉन्सर्ट कर रहे थे जहां उनकी तबीयत बिगड़ी। सिंगर का वीडियो सामने आया है जिसमें वो सीने में दर्द की शिकायत के बाद तेजी से बाहर जाते दिख रहे हैं।

Loading ...
Singer KK
मुख्य बातें
  • सिंगर केके का मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया।
  • सिंगर केके 53 साल के थे और कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे।
  • सीने में दर्द की शिकायत के बाद तेजी से बाहर जाते हुए वायरल हुआ सिंगर का वीडियो।

बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने देने वाले और अपनी आवाज के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ का मंगलवार (31 मई) को निधन हो गया। केके के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। केके कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें हार्टअटैक आया, जिसके बाद उनका निधन हो गया। 

सामने आया केके का वीडियो

अब केके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कॉन्सर्ट के बाद तेजी से बाहर जाते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट अटैक आने के बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें होटल के कमरे में ले जाया गया। कोलकाता के नजरुल मंच में परफॉर्म करने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें होटल के कमरे में ले जाया गया जहां वो पलग के पास जमीन पर गिर गए। 

पसीने पोंछते दिखे केके

केके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें सीने में दर्द होने के बाद उनकी टीम उन्हें ऑडिटोरियम से बाहर ले जा रही है। बताया जा रहा है कि यह बंद ऑडिटोरियम है जहां एसी भी नहीं चल रहे थे। केके को बार बार पसीने आ रहे थे और उन्होंने मैनेजमेंट से कुछ करने के लिए कहा था, क्योंकि गर्मी में उनके लिए यहां गाना मुश्किल हो रहा था। केके का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो पसीने पोंछते हुए नजर आ रहे हैं। 

पीएम मोदी ने जताया शोक

केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीतों में व्यापक भाव प्रदर्शित होते हैं। हम उन्हें सदैव उनके गीतों के माध्यम से याद करेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।