लाइव टीवी

Sonali Bendre का बॉडी शेमिंग पर शॉकिंग खुलासा, बोलीं- 'कहा जाता था- बहुत पतली हो, कर्वी नहीं'

Updated Aug 10, 2022 | 11:00 IST

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों फैंस का दिल जीतने वाली सोनाली बेंद्रे ने ऐसा खुलासा किया है कि सब हैरान हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि वह भी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार रह चुकी हैं। 

Loading ...
Sonali Bendre
मुख्य बातें
  • हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं सोनाली बेंद्रे
  • सोनाली बेंद्रे का लंबे समय तक पर्दे पर राज रहा है
  • उन्होंने खुलासा किया है कि वह भी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार रह चुकी हैं

Sonali bendre shares body shaming experience: हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे का लंबे समय तक पर्दे पर राज रहा। अपनी मोहक मुस्कान से फैंस का दिल जीत लेने वाली सोनाली ने साल 1994 में फिल्म आग से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, उस समय वो केवल 19 साल की थीं। इसके बाद इसी साल वो फिल्म नाराज में भी नजर आईं। 

इसके बाद सोनाली ने रक्षक, इंग्लिश बाबू देसी मेम, दिलजले, भाई, तराजू, कहर, कीमत, हमसे बढ़कर कौन, मेजर साब, अंगारे, जख्म, डुप्लीकेट, हम साथ- साथ हैं और सरफरोश जैसी फिल्मों में नजर आईं। अपनी एक्टिंग से उन्होंने करोड़ों फैंस का दिल जीता लेकिन अब उन्होंने ऐसा खुलासा किया है कि सब हैरान हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि वह भी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार रह चुकी हैं। 

पतला होना अच्छा नहीं 

सोनाली ने खुलासा किया कि वह शुरुआती दौर में काफी पतली थीं और इसी वजह से उन्हें बॉडी शेम किया जाता था।उन्होंने बताया कि उस समय जो अदाकाराएं अपने कर्व्स को स्टाइल के साथ फ्लॉन्ट कर सकती थीं उन्हें ही आकर्षक माना जाता था। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने उस समय अगर आप कर्वी नहीं दिखते थे तो आप आकर्षक नहीं माने जाते थे। 

Also Read: सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, करना चाहता था किडनैप

कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं सोनाली

सोनाली ने आगे कहा कि मैं सहमत हूं कि हमारे समाज में बॉडी शेमिंग का कोई हिस्सा नहीं होना चाहिए। बॉडी शेमिंग के अलावा सोनाली ने कैंसर को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है और बचने की संभावना केवल 30 फीसदी है। 

बता दें कि सोनाली को 4 जुलाई 2019 को अपनी कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला था जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क गईं और इलाज करवाकर वह दिसंबर 2019 में भारत लौटीं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।