लाइव टीवी

अंजली अरोड़ा से पहले बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का MMS Video हो चुका है लीक, करीना से लेकर मल्लिका तक का नाम शामिल

Updated Aug 10, 2022 | 10:41 IST

कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। अंजली से पहले कई एक्ट्रेसेस का नाम एमएमएस स्कैंडल में आ चुका हैं। इस लिस्ट में करीना से लेकर मोना सिंह सेमत कई अभिनेत्रियां शामिल हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anjali arora to kareena actresses named in MMS Scandal
मुख्य बातें
  • अंजली अरोड़ी एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं
  • वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये लड़की अंजली अरोड़ा है
  • एमएमएस स्कैंडल में अंजली से पहले इन एक्ट्रेस का नाम आ चुका हैं

Anjali Arora MMS leak: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर अंजली का एमएमएस वीडियो लीक हो गया है। ये दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की कोई और नहीं अंजली अरोड़ा है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक अंजली का कोई बयान नहीं है। वीडियो में अंजली है या कोई और लड़की इस बात की अभी तक कोई पुष्टी नहीं हुई है। अंजली से पहले कई एक्ट्रेसेस का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुका हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर, रिया सेन, मल्लिका शेरावत से लेकर मोना सिंह तक का नाम शामिल है।

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी फैंस को बेहद पंसद थी। दोनों ने एक- दूसरे को डेट भी किया था। सोशल मीडिया पर करीना और शाहिद का वीडियो लीक हुआ था जिसमें दोनों लिप लॉक करते नजर आए थे। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

रिया सेन और अश्मित पटेल

रिया सेन और अश्मित पटेल का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। दोनों का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी। हालांकि दोनों ने इस वीडियो को फेंक बताया था।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस कई बार अपने बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चाओं में रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का एमएमएस वीडियो लीक हो गया था जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा था।

ये भी पढ़ें - जब चार बच्चों के पिता ने उर्वशी रौतेला को किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने इस कारण शादी से किया था इंकार
 

मोना सिंह

एक्ट्रेस मोना सिंह का नाम भी एमएमएस स्कैंडल में फंस चुका हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस वीडियो को फेंक बताया था।

वीना मलिका

एक्ट्रेस वीना मलिक अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वीना का एक्टर रंजन वर्मा संग प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो के लीक होने के बाद दोनों चर्चा में आ गए थे।

सोहा अली खान

एमएमएस स्कैंडल में सोहा अली खान का नाम भी आ चुका है। वीडियो में एक्ट्रेस को एक सैलून में कपड़े चेंज करते हुए देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।