लाइव टीवी

Brown: 'ब्राउन' में करिश्मा कपूर और हेलेन के साथ सोनी राजदान, जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

Updated May 21, 2022 | 10:27 IST

आखिरी बार 'कॉल माई एजेंट : बॉलीवुड' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनी राजदान अभिनय देव निर्देशित फिल्म 'ब्राउन' में करिश्मा कपूर और हेलेन के साथ नजर आएंगी।

Loading ...
Soni Razdan joins Karisma Kapoor and Helen in 'Brown
मुख्य बातें
  • सोनी राजदान अभिनय देव निर्देशित फिल्म 'ब्राउन' में नजर आएंगी
  • वह इसमें करिश्मा कपूर और हेलेन के साथ नजर आएंगी
  • प्रोजेक्ट कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित है, जो एक क्राइम ड्रामा है

Soni Razdan joins Karisma Kapoor and Helen in 'Brown: आखिरी बार 'कॉल माई एजेंट : बॉलीवुड' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनी राजदान अभिनय देव निर्देशित फिल्म 'ब्राउन' में करिश्मा कपूर और हेलेन के साथ नजर आएंगी। अभिनय इससे पहले 'देली बेली' और इरफान खान अभिनीत 'ब्लैकमेल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।

अभीक बरुआ की किताब 'सिटी ऑफ डेथ' पर आधारित यह प्रोजेक्ट कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित है, जो एक क्राइम ड्रामा है। परियोजना के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, सोनी राजदान ने एक बयान में कहा- "हालांकि मैं इस समय अपने चरित्र के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि वह बहुत रॉ और रियल है और यह एक स्वागत योग्य है। इस भूमिका को निभाने की चुनौती। जब मैंने पटकथा सुनी, तो जिस तरह से इसे लिखा और सुनाया गया, उससे मैं बहुत प्रभावित हुई।"

प्रोजेक्ट के लेखन की सराहना करते हुए, सोनी, जो आलिया भट्ट की मां हैं, ने आगे कहा- "इस क्राइम ड्रामा की स्क्रिप्ट पात्रों के एक उदार सेट से भरी हुई है जो मुझे एक अभिनेत्री के रूप में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने के लिए प्रेरित करती है क्योंकि यह एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए एक उपन्यास अवधारणा है।

मेरे सह-कलाकारों के रूप में हेलेन जी और करिश्मा के साथ, यह एक महत्वपूर्ण यात्रा होने जा रही है। मैं अब तक फिल्मांकन का पूरा आनंद ले रही हूं।" 'ब्राउन' में सूर्या शर्मा के साथ करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट को जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।