लाइव टीवी

IPL फिनाले में लॉन्च होगा आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर, मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

Updated May 21, 2022 | 11:03 IST

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ी, दिलचस्प और अनूठी योजना बनाई है। 29 मई को सभी क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

Loading ...
Laal Singh Chaddha
मुख्य बातें
  • आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च की बनाई योजना
  • 29 मई को सभी क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है
  • IPL के समापन के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा

Laal Singh Chaddha Trailer: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर बार कुछ नया करते हैं। चाहे अलग-अलग किरदारों के साथ प्रयोग करना हो या फिर फिल्मों के लिए हटके विषय चुनना हो, फिल्म के प्रचार के लिए अलग-अलग आईडिया हों, बॉलीवुड की मार्केटिंग जीनियस आमिर खान को सबसे अलग करना पसंद करते हैं। 

इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि सुपरस्टार ने अपनी बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ी, दिलचस्प और अनूठी योजना बनाई है। जिसके तहत 29 मई को, सभी क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है, क्योंकि IPL के समापन के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा!

ऐसे में फिल्म के विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, "जब आमिर खान हैं, तो कुछ ऐसा होगा जो पहले कभी न देखा गया। 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर IPL के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा। IPL के उत्साह को कैश करते हुए आमिर खान अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है।
  
सूत्र आगे कहते है,“यह मार्केटिंग और विज्ञापन की दुनिया के इतिहास में पहली बार है कि दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट सेरेमनी के दौरान लॉन्च देखने जा रहे हैं। ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा, जो विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक क्रांति और नया बेंचमार्क सेट करे देगा। यह पहली बार है जब किसी फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और स्पोर्ट्स वर्ल्ड पर एक भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है।" 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।