लाइव टीवी

संजय राउत के बयान के बाद Uddhav thackeray से मिले Sonu sood, कहा- आखिरी प्रवासी के घर पहुंचने तक लगा रहूंगा

Updated Jun 08, 2020 | 07:16 IST

Sonu sood meets CM Uddhav thackeray after sanjay raut dig: महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने सोनू सूद पर सवाल उठाए तो उन्‍होंने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात है।

Loading ...
Sonu sood meets Uddhav thackeray
मुख्य बातें
  • गरीब, मजदूरों की मदद करने में जुटे हैं सोनू सूद
  • कोरोना वॉरियर्स के ल‍िए खोल चुके हैं होटल के दरवाजे
  • हजारों मजदूरों को पहुंचा चुके हैं उनके घर

Sonu sood meets CM Uddhav thackeray after sanjay raut dig: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद इन दिनों चर्चा में हैं। कोरोना काल में कोरोना वॉरियर्स की मदद करने, जरूरतमंदों को भोजन उपलब्‍ध कराने के बाद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के ल‍िए सोनू सूद जिस मेहनत के साथ जुटे हैं, उसकी सराहना हर कोई कर रही है। इसमें कोई शक नहीं कि कोरोना काल में सोनू सूद गरीब-मजदूरों के मसीहा बने हैं। निस्‍वार्थ भाव और बिना किसी राजनीतिक महत्‍वाकांक्षा के साथ काम कर रहे सोनू सूद पर सवाल उठे हैं। 

महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने सोनू सूद पर सवाल उठाए। महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने सोनू सूद पर सवाल उठाए। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में शिवसेना नेता संजय राउत ने लेख लिखकर सोनू पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि अभिनेता जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और पार्टी के प्रचार के लिए भी जा सकते हैं। राउत ने सूद को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कठपुतली कहा, जिसका शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर  हमला करने के लिए उपयोग किया जा रहा है। सोनू का मजाक उड़ाते हुए राउत ने कहा कि लॉकडाउन के दौर में एक नया 'महात्मा' सामने आया है। 

मुलाकात के ल‍िए मातोश्री पहुंचे

संजय राउत के इस आरोप के बाद सोनू सूद सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने मातोश्री पहुंचे। इसके बाद सोनू सूद ने कहा कि वह आखिरी प्रवासी को उसके घर पहुंचाने तक मदद करते रहेंगे। साथ ही कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर सियासी दल ने उनका समर्थन किया है। कोरोना लॉकडाउन में फंसे और जरूरतमंद लोगों की मदद करना उनका धर्म है। 

आदित्य ठाकरे ने की तारीफ

एक तरफ जहां संजय राउत सोनू सूद पर न‍िशान साध रहे थे, वहीं आदित्य ठाकरे ने उनकी तारीफ की। आदित्‍य ने ट्वीट किया- आज (रविवार) शाम उद्धव जी और मंत्री असलम शेख के साथ सोनू सूद मिले। जरूरतमंद लोगों के लिए हमें साथ आना होगा। आम लोगों की मदद के लिए ऐसे अच्छे इंसान के साथ मिलना अच्छा लगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।