लाइव टीवी

Gulabo Sitabo: र‍िलीज से पहले मुश्‍किल में अमिताभ-आयुष्‍मान की 'गुलाबो स‍िताबो', कहानी चुराने का लगा आरोप

Updated Jun 08, 2020 | 06:33 IST

Gulabo Sitabo in controversy due to story: अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर गुलाबो स‍िताबो र‍िलीज से पहले ही मुश्‍किल में फंस गई है। फ‍िल्‍म की लेख‍िका पर कहानी चुराने का आरोप लगा है।

Loading ...
Gulabo Sitabo
मुख्य बातें
  • 12 जून को ड‍िजिटल पर र‍िलीज होगी गुलाबो स‍िताबो
  • पहली बार अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान आए हैं साथ
  • लेख‍िका जूही चतुर्वेदी पर लगा कहानी चुराने का आरोप

Gulabo Sitabo in controversy due to story: बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म गुलाबो स‍िताबो को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 12 जून को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। दोनों सितारे पहली बार डिजिटल फ‍िल्‍म रिलीज का अनुभव लेने जा रहे हैं। हालांकि रिलीज से चंद दिन पहले ही यह फ‍िल्‍म मुश्‍किल में फंस गई है। फ‍िल्‍म की लेख‍िका पर कहानी चुराने का आरोप लगा है। 

जूही चर्तुेवेदी की है कहानी  

शूजित सरकार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म गुलाबो-सिताबो गुलाबो सिताबो की कहानी जूही चतुर्वेदी ने ल‍िखी है। जूही ने ही विकी डोनर, पीकू, अक्‍टूबर औ द स्‍काई इज पिंक की कहानी लिखी। ऐसी दिग्‍गज कहानीकार पर अब कहानी को चुराने का इल्जाम लगा है। यह आरोप अकीरा अग्रवाल ने लगाया है। अकीरा दिवंगत लेखक राजीव अग्रवाल की बेटी हैं। उनका आरोप है यह कहानी उनके पिता ने ल‍िखी है। 

ये है पूरा मामला

अकीरा अग्रवाल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पूरा मामला बताया। उन्‍होंने बताया कि 2018 में दिवंगत राजीव अग्रवाल ने स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन (SWA) द्वारा आयोजित 'सिनेस्तान इंडियाज स्टोरीटेलर स्क्रिप्ट कंटेस्ट' में कहानी सौंपी थी। जूही चतुर्वेदी भी इस कंटेस्‍ट में जूरी थीं। बाद में पूरी स्किप्‍ट सौंप दी गई। जब गुलाबो सिताबो का ट्रेलर आया तो राजीव का परिवार दंग रह गया। यह तो उनकी कहानी पर बनी फ‍िल्‍म है। 

जूही ने नहीं दिखाई स्क्रिप्‍ट, करेंगे केस

अकीरा के वकील का कहना है कि बीते 12 दिनों में उन्‍होंने जूही को कई बार फोन किया और स्क्रिप्‍ट दिखाने को कहा लेकिन वह संतुष्‍ट करने वाला जवाब नहीं दे पाईं। अब वह लेखिका और फिल्म के मेकर्स के खिलाफ मुम्बई के दिंडोशी कोर्ट में केस फाइल करने की तैयारी में हैं। मेकर्स ने इस बारे में कहा कि जूही की कहानी 2018 में रजिस्टर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।