लाइव टीवी

Sonu Sood Temple: तेलंगाना में बनाया गया सोनू सूद का मंदिर, एक्टर की प्रतिमा स्थापित कर लोगों ने की आरती

Updated Dec 21, 2020 | 08:12 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए और इसके चलते वो पिछले लंबे समय से चर्चा में हैं। अब उनके इस काम के चलते तेलंगाना के गांव में उनका मंदिर बनाकर मूर्ति स्थापित की गई है।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • तेलंगाना के गांव में बनाया गया सोनू सूद का मंदिर, रविवार को हुआ उद्घाटन।
  • मंदिर में सोनू सूद की प्रतिमा रख लोगों ने की आरती।
  • मालूम हो कि सोनू सूद कोरोना वायरस के बीच जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कोरोना काल में सोनू सूद कई लोगों की मदद के लिए सामने आए। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया बल्कि कई लोगों को रोजगार दिलवाने में भी मदद की। 

सोनू सूद के मंदिर का हुआ उद्घाटन

सोनू के इस कदम के चलते कई लोग उन्हें भगवान तक का दर्जा देने लगे हैं। जहां अब तक कई लोग उन्हें भगवान कह चुके हैं तो वहीं अब तेलंगाना में एक्टर का मंदिर भी बना गया है। तेलंगाना में डब्बा टांडा गांव के लोगों ने सिद्दिपेट जिले के अधिकारियों की मदद से मंदिर का निर्माण किया गया है। सोनू सूद के लिए बनाए गए इस मंदिर का रविवार (20 दिसंबर) को उद्घाटन किया गया और एक्टर की प्रतिमा यहां स्थापित की गई। मंदिर के उद्घाटन में जिले के आम लोग शामिल हुए और इस दौरान यहां आरती की गई, महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं और उन्होंने लोकगीत गाए। 

लोग बोले- भगवान की तरह होगी एक्टर की पूजा

यहां के जिला परिषद के सदस्य गिरी कोंडाल रेड्डी ने कहा कि कोरोना वायरस के बीच सोनू सूद जनता के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। अपने इन कामों के चलते उन्होंने भगवान की जगह हासिल की है। वो हमारे लिए भगवान के बराबर हैं। हमने सोनू सूद के लिए मंदिर बनाया है। मंदिर बनाने वाले ग्रुप के सदस्यों में शामिल रमेश कुमार ने कहा कि महामारी के चलते लॉकडाउन में सोनू सूद ने जो लोगों की मदद की है उसे ना केवल भारत बल्कि दुनिया ने देखा। हमारे गांव की तरफ से हमने उनके लिए मंदिर बनाने का फैसला किया, भगवान की तरह यहां सोनू की भी पूजा की जाएगी। 

मदद के लिए सोनू ने गिरवी रखी संपत्तियां?

मालूम हो कि हाल ही में सोनू को लेकर यह खबरें आईं थीं कि जरूरतमंदों की मदद के लिए उन्‍होंने अपनी आठ संपत्तियां गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है। ये प्रॉपर्टी सोनू सूद और उनकी पत्‍नी सोनाली के नाम पर हैं जिनमें दो दुकान और छह अपार्टमेंट शामिल हैं। यह संपत्तियां मुंबई के पॉश इलाके जुहू में स्थित हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।