लाइव टीवी

पहली बार 10 महीने की बेटी संग वेकेशन पर गोवा पहुंचीं शिल्पा शेट्टी,राज कुंद्रा ने शेयर की समीशा संग क्यूट फोटो

Updated Dec 21, 2020 | 07:20 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने परिवार संग छुट्टियां मनाने गोवा पहुंच गई हैं। गोवा रवाना होने से पहले पति राज कुंद्रा ने फैमिली फोटो शेयर की जिसमें समीशा प्यार से डैडी को देख रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra and Children
मुख्य बातें
  • फैमिली संग छुट्टियां मनाने गोवा पहुंची शिल्पा शेट्टी।
  • शिल्पा शेट्टी की 8 महीने की बेटी समीशा पहली बार वेकेशंस पर गई हैं।
  • शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने बेटी की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंच गई हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर छोटी बहन व एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ एक बूमरैंग शेयर किया है जिसमें दोनों फ्लाइट में चढ़ने के लिए तैयार हैं और काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।    

वहीं शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी फोटो शेयर की है जिसमें उनका पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है। इस फैमिली फोटो में शिल्पा की बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा प्रैम में बैठी हुई हैं और पीछे मुड़कर अपने पापा राज कुंद्रा को देख रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं। इस फोटो को शेयर कर राज कुंद्रा ने लिखा, 'जब बेटी पिता की तरफ देखती है, जो इस दुनिया से बाहर का दिखता है। साल 2020 का पहला वेकेशन'। मालूम हो कि जन्म के बाद समीशा की यह पहली वेकेशंस हैं, उनका जन्म इसी साल 15 फरवरी को सरोगेसी के जरिए हुआ था।

राज कुंद्रा ने जो फोटो शेयर की में उसमें उनके और समीशा के अलावा शिल्पा शेट्टी, बेटा वियान राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी, उनके पेरेंट्स और शिल्पा शेट्टी की मां नजर आ रही हैं। जाहिर है इस साल के पहले फैमिली ट्रिप को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर शिल्पा शेट्टी जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। अगले साल शिल्पा की दो फिल्में रिलीज होंगी जिसमें डायरेक्टर प्रियदर्शन की हंगामा 2 और शब्बीर खान की निकम्मा शामिल है। हंगामा 2 की शूटिंग के लिए इस साल अक्टूबर महीने में कोरोना वायरस के बीच शिल्पा मनाली में फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थीं और इस दौरान उनकी कई तस्वीरें व वीडियो भी सामने आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।