लाइव टीवी

सोनू सूद की राह में अटका रोड़ा, बांद्रा स्‍टेशन के बाहर श्रमिकों से मिलने से रोका

Updated Jun 09, 2020 | 08:13 IST

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के काम में लगे बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद की राह में मुश्‍किलें पैदा हो गई हैं। अब उन्‍हें बांद्रा स्‍टेशन के बाहर श्रमिकों से मिलने से रोका गया।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • मुम्बई के बांद्रा टर्मिनस से प्रवासी मजदूरों को रवाना करने पहुंचे थे सोनू
  • रेलवे के अधिकारियों ने प्‍लेटफॉर्म पर जाने की नहीं दी परमीशन
  • एक द‍िन पहले श‍िवसेना ने उठाए थे सोनू सूद के कामों पर सवाल

Sonu Sood was not allowed to meet Migrants: प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के काम में लगे बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद की राह में मुश्‍किलें पैदा हो गई हैं। अब उन्‍हें मजदूरों से मिलने से रोका गया है। बांद्रा स्‍टेशन के सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों से मिलने पहुंचे थे और यहां उन्‍हें मिलने नहीं दिया गया। मजूदरों से बिना मिले ही सोनू सूद वापस आए। 

दरअसल, सोनू सूद ने मुम्बई के बांद्रा टर्मिनस से प्रवासी मजदूरों और उनके परिवार वालों के लिए उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के लिए ट्रेन की व्यवस्था कराई थी। मजदूरों को विदा करने के ल‍िए खुद सोनू सूद पहुंचे थे, लेकिन उन्हें प्लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति नहीं दी गई। 45 मिनट तक सोनू सूद बांद्रा टर्मिनस में स्थित आरपीएफ के कार्यालय में बैठे रहे और ट्रेन छूट गई। 

सोनू सूद बोले, नहीं पड़ता फर्क
प्‍लेटफॉर्म पर जाने की इजाजत ना मिलने पर सोनू सूद ने कहा कि उन्‍हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। उनका काम मजदूरों को घर भेजना है और वह यह करते रहेंगे। वहीं रेलवे के एक सूत्र ने बताया कि मुम्बई रेलवे के डिविजनल मैनेजर की तरफ से ऐसा कहा गया था कि सोनू को प्‍लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति ना दी जाए।

एक दिन पहले मातोश्री में सीएम से मिले थे
एक दिन पहले ही सोनू सूद सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने मातोश्री पहुंचे थे। इसके बाद सोनू सूद ने कहा कि वह आखिरी प्रवासी को उसके घर पहुंचाने तक मदद करते रहेंगे। साथ ही कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर सियासी दल ने उनका समर्थन किया है। कोरोना लॉकडाउन में फंसे और जरूरतमंद लोगों की मदद करना उनका धर्म है। उनके इन कामों के ल‍िए आदित्य ठाकरे ने उनकी तारीफ की थी। 

संजय राउत ने उठाए थे सवाल 
महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने सोनू सूद पर सवाल उठाए। महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने सोनू सूद पर सवाल उठाए। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में शिवसेना नेता संजय राउत ने लेख लिखकर सोनू पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि अभिनेता जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और पार्टी के प्रचार के लिए भी जा सकते हैं। राउत ने सूद को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कठपुतली कहा, जिसका शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर  हमला करने के लिए उपयोग किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।