लाइव टीवी

Vicky Kaushal के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, श्रीदेवी की बेटी का हैरान करने वाला खुलासा

Updated May 06, 2021 | 22:45 IST

Janhvi Kapoor wants to shoot kising scene with Vicky Kaushal : दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ने ऐसा खुलासा किया है जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

Loading ...
Janhvi Kapoor and Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ने ऐसा खुलासा किया है जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं।
  • एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले एक चैट शो में नज़र आई थीं।
  • इस चैट शो में जान्हवी ने कई सवालों के बड़े ही बेबाक जवाब दिए।

Janhvi Kapoor wants to shoot kising scene with Vicky Kaushal : दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ने ऐसा खुलासा किया है जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं। फ‍िल्‍म धड़क से डेब्‍यू करने के बाद 'गुंजन सक्‍सेना' और 'रूही' में अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लेने वाली अदाकारा जान्‍हवी कपूर इन दिनों डिमांड में हैं। वह फ‍िल्‍म मेकर्स की पसंद बन रही हैं। 

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले एक चैट शो में नज़र आई थीं। इस चैट शो में जान्हवी ने कई सवालों के बड़े ही बेबाक जवाब दिए। इसी दौरान उन्‍हें एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया। जान्हवी कपूर से जब पूछा गया कि वह किस एक्‍टर के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं तो उन्‍होंने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वह एक्टर विक्की कौशल के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं। एबीपी न्‍यूज ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है। 

बता दें कि जान्‍हवी कपूर का नाम फ‍िल्‍म धड़क में उनके कोस्‍टार ईशान खट्टर के साथ लिया गया था लेकिन कुछ समय बाद ही ये साफ हो गया कि दोनों के बीच अफेयर नहीं है। बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी समय तक ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अफेयर्स की चर्चा सुर्खियों में रही थी। फ‍िलहाल जान्‍हवी कपूर के बारे में ऐसी कोई खबर नहीं है कि उनका किसी के साथ अफेयर है। 

कटरीना के साथ विक्‍की कौशल का नाम

जान्‍हवी कपूर तो सिंगल हैं लेकिन ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम एक्‍टर विक्‍की कौशल का नाम काफी समय से बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ के साथ जुड़ा हुआ है। विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग की खबरें लंबे टाइम से आ रही हैं। कुछ टाइम पहले फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर के यहां विक्‍की और कटरीना डिनर पर साथ पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा तेज हो गई थी। हालांकि रिलेशनशिप की खबरों पर दोनों में से किसी ने खुलकर बात नहीं की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।