लाइव टीवी

Khushi Kapoor Bikini: बहन जान्‍हवी से कम हॉट नहीं हैं खुशी कपूर, देखें श्रीदेवी की छोटी बेटी की बिकिनी फोटोज

Updated Jun 19, 2021 | 11:20 IST

Khushi Kapoor Bikini Photos: कुछ समय पहले दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्‍हवी कपूर के बिकिनी फोटोशूट ने तहलका मचाया था और अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर बिकिनी पहनकर फैंस का दिल बहला रही हैं।

Loading ...
Khushi Kapoor Bikini Photos
मुख्य बातें
  • श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बिकिनी पहन फैंस का दिल बहला रही हैं।
  • अपने बिकिनी फोटोज में खुशी कपूर काफी हॉट नजर आ रही हैं।
  • खुशी कपूर की तस्‍वीरों पर नव्‍या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है।

Khushi Kapoor Bikini Photos: कुछ समय पहले दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्‍हवी कपूर के बिकिनी फोटोशूट ने तहलका मचाया था और अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर बिकिनी  पहनकर फैंस का दिल बहला रही हैं।  श्रीदेवी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। इस साल खुशी अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गई हैं और इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। 

वह पर्दे से दूर हैं और अभी बॉलीवुड डेब्‍यू का भी कोई प्‍लान नहीं कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्‍हें देखकर लगता है कि वह भी एक स्‍टार की तरफ ही पॉपुलर हैं। इंस्‍टाग्राम पर कई लाख यूजर्स उन्‍हें फॉलो करते हैं और उनकी नई तस्‍वीरों का इंतजार करते रहते हैं। खुशी कपूर ने कुछ ही घंटे पहले इंस्‍टाग्राम पर अपनी दो तस्‍वीरें शेयर की हैं जिनमें वह पर्पल कलर की बिकिनी पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं। 

फोटोज में खुशी कपूर काफी हॉट नजर आ रही हैं और उनका अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है। बिकिनी के साथ उन्‍होंने पर्पल कलर का ही श्रग पहना है और बाल खुले हैं। वह किसी हिल स्‍टेशन पर एन्‍जॉय करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि 18 घंटे में एक लाख यूजर्स ने इस पोस्‍ट को लाइक किया है। 

अमिताभ की नातिन ने किया कमेंट 

खुशी कपूर की इन तस्‍वीरों को कई स्‍टार किड और सेलेब्‍स ने भी पसंद किया है। आलिया कश्‍यप, महीप कपूर ने कमेंट कर खुशी की तारीफ की है, वहीं अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा ने भी खुशी के पोस्‍ट पर 'क्‍यूट' कमेंट किया है। बता दें कि खुशी कपूर ने हाल ही में एक 'सन किस्ड सेल्फी' शेयर की थी, जिसमें वह अपने टैटू दिखाती नजर आई थीं। उनकी ये तस्‍वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।