लाइव टीवी

हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए रजनीकांत, बीते साल ब्‍लड प्रेशर की दिक्‍कत के चलते हुए थे भर्ती

Updated Jun 19, 2021 | 12:23 IST

Rajinikanth Health Update: सिनेमा के सुपरस्‍टार रजनीकांत हेल्‍थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। बीते साल ब्‍लड प्रेशर की दिक्‍कत के चलते वह कई दिन अस्‍पताल में भर्ती भर्ती हुए थे।

Loading ...
Rajinikanth
मुख्य बातें
  • बीते साल ब्‍लड प्रेशर की दिक्‍कत के चलते रजनीकांत कई दिन भर्ती रहे थे।
  • अब अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग खत्‍म कर वह हेल्‍थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं।
  • रजनीकांत 18 जून की देर रात चेन्‍नई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किए गए।

Rajinikanth Health Update: सिनेमा के सुपरस्‍टार रजनीकांत हेल्‍थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। बीते साल ब्‍लड प्रेशर की दिक्‍कत के चलते वह कई दिन अस्‍पताल में भर्ती भर्ती हुए थे जिसके बाद उन्‍होंने राजनीति से संन्‍यास लेने का मन बनाया था और अपनी सेहत का ध्‍यान रखने की बात कही थी। अब वह अमेरिका में अपना चेकअप कराएंगे और उसके अनुसार इलाज कराएंगे। 

जानकारी के अनुसार, अपनी आने वाली फ‍िल्‍म Annaatthe की शूटिंग हैदराबाद में पूरा करने के बाद रजनीकांत अपनी पत्‍नी लता के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुआ है। रजनीकांत 18 जून की देर रात चेन्‍नई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किए गए। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रजनीकांत अमेरिका में अगले महीने तक रुकेंगे और इस बीच वह कई चेकअप कराएंगे। उनके कई टेस्‍ट भी होने हैं। 

अगले महीने होगी रजनीकांत की वापसी 

बता दें कि रजनीकांत चार्टर्ड प्‍लेन से पहले कतर स्थित दोहा पहुंचे हैं और उसके बाद वहां से अमेरिका की पैसेंजर फ्लाइट ले‍कर अमेरिका जाएंगे। कहा जा रहा है कि रजनीकांत 8 जुलाई को भारत वापस आ जाएंगे और उसके बाद अपने दूसरे प्रोजेक्‍ट्स पर काम शुरू करेंगे।

बीमारी को बताया भगवान की चेतावनी

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने बीते साल 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के लॉन्च के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा करने वाले थे लेकिन उन्‍होंने अचानक अपनी सियासी पारी के आगाज से पहले ही ब्रेक फैसला किया था। सुपरस्टार ने घोषणा की था कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे। चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए मैं क्या करूंगा। उन्होंने कहा कि जो मेरी भलाई की परवाह करते हैं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे लिए जीते हैं, और तमिलनाडु के लोगों को खुश करने के लिए मेरे इस निर्णय को स्वीकार करो। रजनीकांत मे अपने बयान में बीमारी का जिक्र किया था और उसे भगवान की चेतावनी बताया था। 

जल्‍द दिया जाएगा दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार 

बता दें कि साल 2019 का दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार सुपरस्‍टार रजनीकांत को द‍िया जाएगा। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अप्रैल में सोशल मीडिया के माध्‍यम से इसकी घोषणा की थी। प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट किया था- मुझे इस बात की अत्यंत खुशी है कि 2019 का दादासाहेब फ़ाल्के अवार्ड रजनीकांत को मिला है। 5 सदस्यों की ज्यूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहन लाल, शंकर महादेवन और बिस्‍वजीत चटर्जी ने एकमत से इसकी सिफारिश की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।