लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ दिखीं सुहाना खान, तस्वीरें देख फैंस लगा रहे ये कयास

Updated Feb 23, 2022 | 08:16 IST

Suhana Khan New Photos: सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो फिल्ममेकर जोया अख्तर के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर फैंस उनकी आने वाली फिल्म को लेकर कयास लगा रहे हैं।

Loading ...
Agastya Nanda and Suhana Khan
मुख्य बातें
  • सुहाना खान हाल ही में अगस्त्य नंदा और जोया अख्तर के साथ नजर आईं।
  • माना जा रहा है कि दोनों जोया की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगे।
  • सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Suhana Khan Spotted With Zoya Akhtar and Agastya Nanda: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं जो लाखों दिलों पर राज करते हैं और अक्सर खबरों में बने रहते हैं। शाहरुख के अलावा उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी चर्चा में रहती हैं। अब सुहाना एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) हाल ही में मुंबई के खार इलाके में साथ नजर आए। इस दौरान दोनों फिल्ममेकर जोया अख्तर  (Zoya Akhtar) के साथ थे। 

पर्दें पर दिखेंगे साथ?

सुहाना, अगस्त्य और जोया की ये तस्वीर वायरल हो गई है और माना जा रहा है कि पर्दे पर सुहाना और अगस्त्य की जोड़ी नजर आ सकती है। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से चर्चा है कि सुहाना जोया अख्तर के प्रोजेक्ट से ही डेब्यू करेंगी और यह तस्वीरें सामने आने के बाद ये चर्चे और भी तेज हो गए है। साथ ही माना यह भी जा रहा है कि फिल्म में सुहाना अगस्त्य संग रोमांस करती नजर आएंगी। 

इस अंदाज में आई नजर

सामने आई तस्वीरों में सुहाना खान ग्रे पैंट्स के साथ ब्लैक टॉप पहने ऑफ व्हाइट बैग लिए दिखीं। इस दौरान उन्होंने बालों को खोला हुआ था। तो वहीं जोया ब्लैक टी-शर्ट और स्ट्राइप ट्राउजर्स पहने हुए थीं। जबकि अगस्त्य दोस्तों संग कार में बैठे नजर आए। ये तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ''आर्चीज' आ रही है।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है।' वहीं कुछ फैंस ने कमेंट कर लिखा कि वो सुहाना के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

जोया की फिल्म में दिख सकते हैं ये स्टार किड्स

बता दें कि पिछले साल, नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह घोषणा की गई थी कि जोया नए म्यूजिकल ड्रामा का निर्देशन करेंगी, जो कि 1960 के दशक में आर्ची कॉमिक्स पर आधारित होगी। हालांकि इसके एक्टर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। खबरें थीं कि सुहाना, अगस्त्य के साथ बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी इस फिल्म से डेब्यू करेंगी। इसके अलावा इस प्रोजेक्ट से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का भी नाम जुड़ा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।