लाइव टीवी

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी के कभी 12 शोज अचानक हो गए थे बंद, अब एकता कपूर के शो में हुई एंट्री

Updated Feb 23, 2022 | 07:26 IST

Munawar Faruqui In Lock Upp: पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत अपने रियालिटी शो लॉक अप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना रनौत के इस शो के दूसरे कंटेस्टेंट का खुलासा हो गया है। कोई और नहीं बल्कि विवादों में छाए रहने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अब इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Munawar Faruqui
मुख्य बातें
  • अक्सर विवादों में छाए रहते हैं मुनव्वर फारूकी।
  • एकाएक बंद हो गए थे कॉमेडियन के 12 शोज।
  • अब हुई मुनव्वर की कंगना रनौत के इस शो में एंट्री।

Munawar Faruqui Is The Second Contestant Of Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि ओटीटी पर रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। अदाकारा पिछले कुछ दिनों से अपने रियालिटी शो लॉक अप (Lock Upp Show) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को कड़ी टक्कर देने के लिए अदाकारा ने अब अपनी कमर कस ली है। लोगों को कंगना रनौत के इस रियालिटी शो का बेसब्री से इंतजार है। कंगना रनौत के फैंस यह जाने के लिए बेकरार हैं कि इस शो में कौन से टीवी सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे (Lock Upp Contestants)। हाल ही में इस रियलिटी शो के पहले कंटेस्टेंट का खुलासा हुआ था। इस शो की पहली कंटेस्टेंट निशा रावल (Nisha Rawal) हैं जिन्होंने अपने पति के ऊपर मारपीट के आरोप लगाए थे। अब इस टीवी रियलिटी शो के दूसरे कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) एकता कपूर और कंगना रनौत के इस शो के दूसरे कंटेस्टेंट हैं।

12 शोज हो गए थे मुनव्वर फारूकी के कैंसिल 

मुनव्वर फारूकी का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है। वह जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं जिन्होंने हिंदू देवी-देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से उन्हें सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। जब वह जेल से छूटकर आए थे तब उनके 12 शोज कैंसिल हो गए थे। 

Also Read: Lock Upp: यह है कंगना रनौत के शो की‌ पहली कंटेस्टेंट, पति के ऊपर गंभीर आरोप लगाकर विवादों में थी एक्ट्रेस 

कॉमेडी छोड़ने की कही थी बात

मुनव्वर फारूकी का यह विवाद इतना बढ़ गया था कि 2 महीने में उनके 12 शो बंद हो गए थे। इस कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से मुनव्वर फारूकी का शो 'डोंगरी टू नोव्हेयर' भी बंद होने की कगार पर आ गया था। बेंगलुरु पुलिस ने कानून और व्यवस्था का हवाला देते हुए इस शो को बंद करने के लिए कहा था। जिसके बाद मुनव्वर फारूकी ने यह कह दिया था कि वह कॉमेडी छोड़ देंगे। 

इंस्टाग्राम पोस्ट पर कही थी ऐसी बात

इस कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से मुनव्वर फारूकी को काफी नुकसान हुआ था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि 'नफरत जीत गई और आर्टिस्ट हार गया'। मनावर फारूकी ने इस पोस्ट में लिखा था कि उन्हें ऐसे मजाक के लिए जेल में डाला गया था जो उन्होंने कभी किया ही नहीं था। इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा था कि उनके शोज कैंसिल हो गए जो नाइंसाफी है। उनके पास सेंसर सर्टिफिकेट भी था लेकिन उन्होंने पिछले 2 महीनों में 12 शोज को कैंसिल कर दिए क्योंकि ऑडियंस और शो के वेन्यू को नुकसान पहुंचाने की धमकियां मिल रही थीं। 

Also Read: TMKOC के फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, नए अंदाज में डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर होगा इस दिन से स्ट्रीम

इस वजह से हुए थे गिरफ्तार

मुनव्वर फारूकी ने हिंदू देवी देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। भाजपा विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ ने कॉमेडियन के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई थी। मुनव्वर फारूकी को भारतीय दंड संहिता के विभिन्न धाराओं के तहत अरेस्ट किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।