लाइव टीवी

सुहाना खान ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने किया ये कमेंट

Updated Oct 16, 2020 | 07:39 IST

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर फनी कैप्शन के साथ अपनी एक ग्लैमरस फोटो पोस्ट की। इसपर नव्या नंदा नवेली ने कमेंट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर
  • फोटो के साथ सुहाना खान ने लिखा मजेदार कैप्शन
  • सुहाना की फोटो पर कमेंट कर नव्या नंदा नवेली ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कुछ समय पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है। इसके बाद से वो लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मजेदार कैप्शन के साथ अपनी एक और ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है।

इस फोटो में सुहाना ग्रीन कलर की नी लेंथ ड्रेस में बाल खोले बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सुहाना ने लिखा, 'मैं इसे इतना ज्यादा देखूं कि इससे नफरत होने लगे उससे पहले मैं इसे पोस्ट कर दूंगी।'

सुहाना की ये तस्वीर सबको बहुत पसंद आ रही है और उनके दोस्त व करीबी इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी इसपर कमेंट कर सुहाना की तारीफ की। नव्या ने लिखा, 'तुम बहुत खूबसूरत हो।' इसके जवाब में सुहाना ने हार्ट बनाया। वहीं सुहाना की कजिन आलिया छिब्बा ने भी इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ की।

मालूम हो कि कुछ समय पहले सुहाना ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो 12 साल की उम्र से हेट कमेंट्स का सामना कर रही हैं। सुहाना ने बताया कि लोग उनकी स्किनटोन पर कमेंट करते हैं और उन्हें बदसूरत तक कहते हैं। इसके साथ ही सुहाना ने अपनी तस्वीरों पर किए गए नफरत भरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जिसमें उन्हें लोगों ने काली बिल्ली, काली चुड़ैल और बदसूरत तक कहा था। सुहाना ने इस पोस्ट में लिखा था, 'मैं 5'3 इंच की ब्राउन लड़की हैं और इसे लेकर बेहद खुश हूं। आपको भी खुश रहना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।